मनोरंजन

नुसरत जहां की सफेद कपड़ों में बेडरूम तस्वीरें आई सामने, तस्वीरों को देख नहीं हटा पाएंगे नजरें

नुसरत जहां भला इनको कौन नहीं जानता होगा। नुसरत एक मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और सांसद भी है। अगर ख़ूबसूरती की बात की जाये तो नुसरत जहां का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। नुसरत आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उन्होंने बहुत नाम कमाया है। नुसरत जहां सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया में बहुत लंबी फैन फॉलोविंग है। आज के समय में उनकी सुंदरता का दीवाना हो रहा है। उनकी नई नई तस्वीरें ऑस्कर सामने आती ही रहती है। हालही में नुसरत जहां ने अपनी क्कुह और नई तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें उनके बेडरूम की है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस नुसरत जहां बेड में लेती हुई दिख रही है। इन तस्वीरों में वो अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने वाइट ड्रेस पहनी हुई और नो मेकअप लुक दिख रहा है। साथ ही उनकी नई हेयर स्टाइल देखने को मिल रही है। इसमें वो बेहद सुंदर लग रही है।

nursat jaha

बता दे की एक्ट्रेस नुसरत जहां की इन तस्वीरों को मात्र 5 घंटे में 18 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है। उनकी तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button