मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान और उर्वशी रौतेला करने जा रहे है शादी! उर्वशी ने सबको बताया बड़ा सच

Bollywood के मशहूर एक्टर और दबंग Salman khan की शादी कब होगी ये बड़ा सवाल हमेशा खड़ा होता रहता है. सलमान खान को चाहने वाले करोडो लोगो में है. वैसे तो सलमान खान के ऐश्वर्या रॉय के साथ शादी की चर्चा थी लेकिन ऐश्वर्या रॉय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. इसके बाद सलमान खान का नाम कटरीना कैफ से भी जोड़ा गया. कुछ समय बाद कैटरीना ने भी विक्की कौशल से शादी कर ली. ऐसे में सलमान खान ने जिसे भी पसंद किया उन्होंने किसे और से शादी कर ली.

Salman Khan affair with Many Bollywood Actress

बता दे की 90 के दशक की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से सलमान खान का अफेयर था. बताया जाता है की दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. यहाँ तक की कार्ड भी छप गए थे. लेकिन लास्ट में संगीता बिजलानी को सलमान खान से शादी से मना कर दिया.

Urvashi Rautela Marry with Salman

उर्वशी करना चाहती है शादी एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कहा की वो दबंग खान यानि सलमान से शादी करना चाहती है. उन्होंने कहा कि दुनिया की कौन सी लड़की सलमान से शादी नहीं करना चाहेगी. उर्वशी ने कहा कि अगर सलमान मुझसे शादी करने के लिए तैयार हैं, तो मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझूंगी लेकिन सलमान का मोह अब शादी से अलग हो चुका है.

Related Articles

Back to top button