मनोरंजन

Aishwarya Rai ने जब मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर किया, तब कुछ ऐसे दिखते थे जूनियर बच्चन अभिषेक, तस्वीरे हुई वायरल

Aishwarya Rai ने जब मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर किया, तब कुछ ऐसे दिखते थे जूनियर बच्चन अभिषेक, तस्वीरे हुई वायरल

दुनिया की सब से खूबसूरत महिलाओं मे से एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नही है। उनकी खूबसूरती को दुनिया मानती है। इस वजह से वो मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर कर चुकी है। साल 1994 में ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी थी। तब इंडिया के लिए बहुत प्राउड कि बात थी।उनकी फैंस फोलोइंग दुनियाभर है। एक समय ऐश्वर्या की गिनती ग्लोबल स्टार मे होती थी। मिस वर्ल्ड बने के बाद उन्हें फिल्मों की ऑफर आने लगी। उन्होंने कही सारी साउथ की ओर बॉलीवुड की फिल्में की ओर कही सारी हिट फिल्में दी।

 Abhishek Bachchan looks When Aish won the Miss wold title

बॉलीवुड फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के फ़िल्म से उनके और अभिषेक बच्चन से बीच दोस्ती की शुरुआत हुई। दोनो के बीच प्यार की शुरुवात गुरु फिल्म से हुई और 2007 में दोनों ने शादी करली। 2011 में दोनो की प्यारी से बेटी हुई जिसका नाम आराध्या है। 1994 में जब ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड बनी तब अभिषेक बच्चन दिखनी में इतने अच्छे नही थे। वो काफी साधारण से लुक में देखते थे। जब ऐश्वर्या फेमस स्टार बन चुकी थी तब जूनियर बच्चन को कोई पहचानता भी नही था। इन दोनो इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के पहले के फोटो वायरल हो रही है। दोनो के लुक में काफी फर्क दिख रहा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करते तो उनको मनिरत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म पीएस–1 मे देखा गया था। जिसमे उमके लुक्स और एक्टिंग को लोगो ने काफी पसंद किया था। फ़िल्म के दूसरे भाग में याकिनी पीएस–2 जल्द ही नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button