बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 17: तारा और सकीना की प्रेम कहानी ने पार किया 500 करोड रुपए का आंकड़ा

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 को रिलीज हो गई 17 दिन पूरे हो चुके हैं सनी लियोन और हमेशा पटेल की जोड़ी हर एक दिन तहलका मचा रही है धमाकेदार कमाई कर रही है ऐसे में गदर 2 ने अपने एक और शानदार रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

गदर 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 17 दिन बीत चुके हैं ऐसे में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है ग़दर 2 की शानदार कमाई ने कई रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है।

रिलीज के 17 दिन बाद भी तारा और सकीना की प्रेम कहानी को लेकर दर्शन खूब उत्साहित है हालांकि चतुर्वेदी दिन गदर 2 का 30 से संडे था अपने तीसरे संडे में गदर 2 ने जमकर कलेक्शन किया इसके बाद से सनी देओल की फिल्म 500 करोड रुपए के आज क्लब में शामिल हो गई है।

गदर 2 अपने तीसरे संडे को गदर 2 ने 17 करोड़ रुपए की कमाई की जिसके बाद से गदर 456.95 करोड़ रुपए अभी का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बाद सनी देओल की फिल्म 500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

इसके बाद फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ने का इंतजार कर रही है। फिलहाल गदर 2 हिंदी सिनेमा की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म है जिसने ये आंकड़ा पार किया है। फिल्म तीसरे हफ्ते की शुक्रवार को 7.10 करोड़ रुपए शनिवार को 13.75 करोड़ रुपए और वहीं रविवार को 17 करोड़ रुपए का कुल कारोबार किया।

आपको बता दें कि सनी देओल की गदर 2 साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का से सीक्वल है जिसने सनी देओल और अमीषा पटेल उत्कर्ष शर्मा के अलावा सिमरत कौर मनीषा वाधवा और लव सिन्हा महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं इसके दो गाने पहली फिल्म के हैं जिसे रिवाइज किया गया है फिल्म गदर 2 इस महीने 11 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी जिसके बाद से फिल्म जमकर कमाई कर रही।

Related Articles

Back to top button