मनोरंजन

मिया खलीफा ने अपने BF के लिए शेयर किया नया वीडियो, बताया सब कुछ

Mia Khalifa News: मिया खलीफा अब पोर्न इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। इसके अलावा वो रोजाना शॉर्ट वीडियो एप टिकटॉक पर भी वीडियोज पोस्ट करती हैं। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। हालांकि इसे उनके भारतीय फैन्स नहीं देख पा रहे, क्योंकि टिकटॉक भारत में पूरी तरह से बैन है।

What Video??

खबर है कि मिया खलीफा इन दिनों BF Jhay Cortez को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने टिकटॉक पर एक लिप्सिंग वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि वो अपने BF की बात कितना मानती हैं। वीडियो में मिया कहती हैं कि मैं से बहस छोड़कर जा रही। इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड की फोटो आई, जिस पर लिखा था कि ‘बैठ जाओ’। इसके अगले सेकेंड मिया बेड पर बैठती नजर आईं। इस वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Fans Reaction on Video

मिया का मकसद इस वीडियो के जरिए ये दिखाना था कि वो अपने BF की सारी बात मानती हैं। उनके वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि हां ये तो बहुत अच्छी और हर बात मानने वाली लड़की है। इसके आगे उन्होंने हंसने वाला इमोजी बनाया। उनके एक फैन ने लिखा कि तुम दोनों की जोड़ी कमाल की है, लव यू।

Who is Mia Khalifa New BF??

पिछले साल मिया ने अपने फैन्स को बड़ा झटका दिया था, जहां उन्होंने 2 साल पुरानी शादी तोड़ने का ऐलान किया। अब वो रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग हो चुकी हैं। अभी कुछ दिनों पहले खबर आई कि मिया इन दिनों Jhay Cortez को डेट कर रहीं, जो पेशे से सिंगर हैं। पिछले साल गर्मियों में उनके डेटिंग की अफवाह उड़ी थी, लेकिन अब दोनों खुलकर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज पोस्ट करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button