मनोरंजन

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ये हैं साउथ फ़िल्म की 10 अभिनेत्रियाँ, कमाई जान के उड़ जाएंगे होश

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली ये हैं साउथ फ़िल्म की 10 अभिनेत्रियाँ, कमाई जान के उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री हमेशा ज्यादातर फिल्म अभिनेताओं की फीस और उनकी महंगी लाइफ स्टाइल की चर्चा ज्यादा होते रहती है। जब की फ़िल्म मे जितना अहम भूमिका अभिनेता की होती है इतनी ही अभिनेत्रियों की भी होती है। लेकिन आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कुछ ऐसे अभिनेत्रीयो के बारे मे बताने वाले है। जीन की फीस जानकर हैरानी रह जाओगे।

(1) अनुष्का शेट्टी

इस लिस्ट में पहला नाम अनुष्का शेट्टी का आता है। 2005 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली अनुष्का साउथ की सुपरस्टार है। अभी तक 30 से ज्यादा फिल्मों मे कम कर चुकी अनुष्का एक फिल्म के लिए 4 करोड़ रूपे फीस चार्ज करती है। फ़िल्म बाहुबली मे उन्हे लोगों ने काफी पसंद किया था।

(2) रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश कही जाने वाली साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की जबरजस्त फैन फॉलोइंग है। सुपरहिट फिल्म पुष्पा के बाद इस एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा के अब 3 करोड करदी है।

(3) समांथा रुथ प्रभु

पुष्पा फिल्म मे हॉट आईटम सॉन्ग करके लोगों के दिलों मे आग लगाने वाली समांथा रुथ प्रभु एक फ़िल्म के लिए 2 से 3 करोड तक फीस लेती है। एक रिर्पोट के मुताबिक इस एक्ट्रेस ने पुष्पा फ़िल्म में कुछ मिनटों के गाने के लिएं 5 करोड जितनी बड़ी फीस चार्ज की थी।

(4) पूजा हेगड़े

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पूजा हेगड़े एक जानिमानी एक्ट्रेस है और उनकी अच्छी फैंस फोलोइंग है। उन्होंने कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म ’राधे श्याम’ में उन्होंने 3 करोड़ फ़ीस ली थी,

(5) नयनतारा

नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरिया है. वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक फ़ीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से ए हैं. वह प्रति फिल्म 2.5 से 3 करोड़ रुपये कमाती हैं.

(6) कीर्ति सुरेश

साउथ फिल्म एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने अपने एक्टिंग करियर के शुरुवात बचपन से ही करदी थी। आज वो एक फ़िल्म के 3 करोड़ लेती है

(7) तमन्ना भाटिया

साल 2005 में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात करने तमन्ना ने साउथ फिल्म के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक फिल्म के किए 1 से 3 करोड़ तक फीस वसूलती है।

(8) काजल अग्रवाल

साउथ और बॉलीवुड फ़िल्म में काम कर के काजल ने अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग बढ़ा ली है। अजय देवगन से साथ सिंघम फिल्म में नज़र आ चुकी काजल एक फ़िल्म के 3 से 4 करोड़ रूपे लेती है।

(9) राम्या कृष्णन

इन लिस्ट में अगला नाम बाहुबली फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली राम्या कृष्णन भी इस सूची का हिस्सा हैं. इस सीनियर अभिनेत्री को एक फिल्म के लिए लगभग 1 से 2 करोड़ के बीच की फ़ीस चार्ज करती है।

(10) रकुल प्रीत सिंह

साउथ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली रकुल ने बॉलीवुड फिल्मों के तरफ अपन रूख कर लिया है। एक फ़िल्म के किए रकुल को 2 करोड़ रूपए मिलते है।

Related Articles

Back to top button