मनोरंजन

Samantha Prabhu: इस हसीना की हॉटनेस से ज्यादा बिकिनी की प्राइज के हुए चर्चे, कीमत जानकर उड़ गए लोगों के होश

Samantha Prabhu: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सामंथा प्रभू के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड में भी खूब हो रहे हैं। इनकी एक्टिंग और सुंदरता के लोग मुरीद हैं। वहीँ इस हसीना की बोल्डनेस भी लोगों को खूब आकर्षित करती है। सामंथा इन दिनों अपने बिकिनी लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं। वैसे तो ये तस्वीत थोड़ी पुरानी है लेकिन सामंथा इसे लेकर अभी भी खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। पठान में दीपिका की बिकिनी की कीमत के बाद सामंथा की इस बिकिनी की कीमत भी फिर से चर्चा में आगई है। अब इस फोटो में एक्ट्रेस की हॉटनेस से ज्यादा बिकिनी के प्राइज लोग चर्चा कर रहे हैं।

ब्लैक बिकिनी में सामंथा के खूब हुए चर्चे

वैसे तो सामंथा प्रभू यूं तो बोल्डनेस के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं, लेकिन बिकिनी में इस साउथ एक्ट्रेस की तस्वीरें कम ही देखने को मिलती है। ऐसे में जब ये तस्वीर इस हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया तो हर कोई इन्हे देखकर हक्का बक्का रह गया। ब्लैक बिकिनी में इस हसीना का अंदाज देखते ही बन रहा था। हालांकि इस बिकिनी के नीचे सामंथा ने पैंट भी पहनी थी, फिर भी वो इतनी ज्यादा बोल्ड लग रही थीं कि चर्चे होने लाजिमी भी थे।

Samantha Prabhu

34 हजार की बिकिनी में खूब जचीं ये हसीना

सामंथा प्रभू की बिकिनी की कीमत जानकर हैरान रह जायेंगे। दरअसल इस इस सुपरसेक्सी बिकिनी की कीमत करीब 34 हजार रुपए थी। यह बिकिनी Burberry ब्रांड की था। इतनी महंगी बिकिनी में सामंथा ने तहलका मचा दिया था। बतादें कि सामंथा महंगे कपड़ों की शौकीन हैं और उन्हें अक्सर कीमती और क्लासी ब्रांडेड कपड़ो में ही स्पॉट होती रहती हैं। बेहद ही लैविश लाइफस्टाइल पसंद करने और जीने वाली सामंथा ने 100 करोड़ एलिमनी ठुकराकर भी खूब चर्चा में रही थीं। एक्ट्रेस अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना पसंद करती हैं।

Related Articles

Back to top button