मनोरंजन

मोनी रॉय की तस्वीरें देख पागल हो गए लोग, शर्ट के सारे बटन खोलकर दिए पोज

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की बोल्डनेस के चर्चे सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड तक भी हैं। अभिनेत्री जब भी सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करती हैं, तो ये उनमे इतनी खूबसूरत लगती है कि फैंस इन पर मर-मिटने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री ने अब एक बार फिर फैंस के दिलों पर वार किया है। एक्ट्रेस मोनी की लेटेस्ट तस्वीरों को जो भी देख रहा है वो इन पर प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। बता दे अभिनेत्री ने जो लेटेस्ट फोटोशूट कराया है उसकी तस्वीरें अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी ने ग्रीन कलर की शर्ट पहनी हुई है, जिसके सारे बटन खुले हुए हैं।

इसके साथ ही मौनी रॉय ने लाइट ब्लू रिप्ड जीन्स पहनी हुई है। खुले बालों के साथ टीवी की इस हसीना ने लाइट मेकअप के साथ अपने इस लोक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, और शर्ट के बटन ओपन करके ये अपने फिगर को प्लांट कर रही हैं। एक्ट्रेस की कातिल अदाएं फैंस का खूब प्यार लूट रहीं हैं।

mouni roy

इन तस्वीरों को देख जहां लोग इनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इन्हें उर्फी जावेद से भी कंपेयर करने लगे हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, और इन तस्वीरों पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुकी हैं बता दें अभिनेत्री कुछ समय पहले अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी, और इस फिल्म से इन्हें को प्यार मिला। बता दें एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 25.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Related Articles

Back to top button