मनोरंजन

पूल किनारे छोटी सी ड्रेस पहनकर सामने आई भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, पहना ब्रालेट टॉप और बिखेरे जलवे

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपने लुक्स की वजह से हर समय चर्चा में बनी ही रहती है। मोनालिसा ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी बल्की उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। अभिनेत्री सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कार्ति ही रहती है। आज के समय में उनके पास बहुत लंबी फैन फॉलोइंग है। मोनालिसा आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। ,फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है। चलिए देखते है नई तस्वीर।

सामने आई मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें के बारे में हम आपको बताने वाले है इन तस्वीरों में उनको पूल के किनारे देखा जा रहा है। अभिनेत्री अपनी नई नई तस्वीरें अक्सर अपने इंस्टाग्राम में शेयर करती ही रहती है। आए दिन वो अपने फैंस के लिए नई नई तस्वीरें शेयर कार्ति ही रहती है। उनके फैंस उनकी सभी तस्वीरों को पसंद भी खूब करते है।

लेटेस्ट तस्वीरों में उन्होंने ब्लू कलर के प्रिटेंड ब्रालेट टॉप और मैचिंग की छोटी स्कर्ट पहने देखी जा रही है। साथ ही उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए हल्का माकेअप किया हुआ है। साथ ही अभनेत्री ने अपने बालों को बढ़ा हुआ है। इस लुक में बहुत सुंदर दिखाई दे रही है।

monalisa

तस्वीरों की और बात करे तो इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। बात तक उनकी इन तस्वीरें को लगभग 38 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है और सभी बहुत है।

Related Articles

Back to top button