मनोरंजन

विक्की चाहकर भी नहीं पूरा कर सकते कैटरीना के माँ बनने का सपना, शादी के 6 महीने बाद बड़ा खुलासा

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की दुनिया मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है जिसकी वजह और कुछ नही बल्कि कैटरीना कैफ का शानदार या बोल सकते है कि बेहतरीन फिल्मी कैरिएर है जिससे सभी भली बाती वाकिफ है. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ ने की ज़िंदगी मे काफी उतार चढ़ाव आए है और बोला जाता है कि एक समय ऐसा था जब कैटरीना कैफ बॉलीवुड के नामी अभिनेता सलमान खान को पसन्द करती थी लेकिन फिर उन्होंने विक्की कौशल से शादी कर ली और उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में चुन लिया. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले ही साल हुई है और दोनो की जोड़ी को काफी ज्यादा पसन्द किया जा रहा है. शादी के कुछ महीने बाद हालहि में एक खबर आई थी कि कैटरीना कैफ माँ बनने वाली है लेकिन आपको बता दे कि यह खबर बिल्कुल झूठी है क्योंकि विक्की कौशल चाहकर भी कैटरीना कैफ का माँ बनने का सपना पूरा नही कर सकते है और इसी वजह से मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ की निजी जिंदगी को लेकर शादी के चंद महीने बाद ही हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है.

नही दे सकते विक्की कौशल पत्नी कैटरीना को माँ बनने का सुख

कैटरीना कैफ पिछले काफी सालो से बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देती जा रही है और हर किसी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाती जा रही है. इसी वजह से आज के समय मे कैटरीना कैफ को पूरे भारत देश मे जाना जाता है. कैटरीना कैफ की शादी हो चुकी है लेकिन आपको बता दे कि कैटरीना कैफ की शादी को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल चाहकर भी माँ बनने का सुख नही दे सकते है जिसके चलते इस समय हर जगह इसी की बाते हो रही है कि आखिर क्यों विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना को माँ नही बना पा रहे है या बोल सकते है कि क्यों विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को माँ बनने का सुख नही दे पा रहे है और उनका माँ बनने का सपना क्यों पूरा नही कर पा रहे है. आगे आपको आर्टिकल में आपके इसी सवाल का जवाब देते है और साथ ही यह भी बताते है कि आखिर क्यों विक्की कौशल पत्नी कैटरीना क माँ बनने का सपना पूरा नही कर पा रहे है.

विक्की कौशल चाहकर भी नही देना चाहते है पत्नी कैटरीना को माँ बनने को सुख

कैटरीना को लेकर एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि उनके पति विक्की कौशल उनके माँ बनने का सपना चाहकर भी पूरा नही कर सकते है. जिसके चलते मीडिया में हर एक तरफ उनकी ही बाते हो रही है. इसके पीछे की वजह है कि विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी ज्यादा व्यस्त है और इतना ही नही बल्कि खुद विक्की कौशल ने ही नही बल्कि कैटरीना कैफ में भी माँ बनने के बारे में नही सोचा है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो विक्की कौशल और कैटरीना दोनो ही माता-पिता बनने के लिए अभी तैयार नही है. यही वजह है जिसके चलते कैटरीना कैफ को विक्की कौशल चाहकर भी माँ बनने का सपना पूरा नही कर सकते है.

Related Articles

Back to top button