लाइफस्टाइल

Josh App se paise kaise kamaye 2023: जोश ऐप से पैसे कैसे कमाए, जाने यहां

Josh app se paise kaise kamate : आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप जोश एप्स से पैसे कमा सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी किस ऐप से बहुत सारे लोग फायदा उठा रहे हैं और अच्छा पैसा बना रहे हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से

टिकटोक सहित 49 चाइनीस ऐप भारत में बहन किए जा चुके हैं। जोश ऐप एक ऐसा ऐप है जिसमें आप बेहद ही आसानी से अपनी वीडियो बनाकर बहुत ही कम वक्त में प्रसिद्ध हो सकते हैं। जोश ऐप वीडियो देखने के अलावा कुछ लोग जोश ऐप पर वीडियो भी बनाते हैं और वीडियो बनाकर अच्छे खासे फॉलोअर्स गेन कर रहे है। ऐसे में बहुत सारे लोग हैं जिनके जोर से आप अच्छे फॉलोअर्स है फिर भी वह पैसे नहीं कमा पा रहे हैं ऐसे में आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है हम आपको बताएंगे कि कैसे आप जोश ऐप से पैसे कमा सकते हैं।

असल में जो शॉप एक शॉट वीडियो क्रिएटिंग और शेयर करने वाला ऐप है। इस ऐप पर रोक एंटरटेनमेंट जानकारी और स्टेटस से संबंधित कई तरह की वीडियो बनाते हैं। इसी वजह से इस ऐप को प्ले स्टोर पर 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर रखा है। आइए जानते हैं जूस एप से पैसे कैसे कमाए

Affiliate marketing
जोश ऐप से पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका है कि आप एफिलिएटिड मार्केटिंग करें जिसमें आपको किस इ कॉमर्स कंपनी जैसे अमेजॉन फ्लिपकार्ट अलीबाबा स्नैपडील मिंत्रा के प्रोडक्ट हो एफिलिएट लिंक शेयर करके और उस लिंक से लोग इस प्रोडक्ट को खरीदेंगे और इसके बदले में आपको हर प्रोडक्ट पर कुछ ना कुछ प्रमोशन दिया जाएगा।

Sponsorships
स्पॉन्सरशिप करने के लिए आपको अपने फैन फॉलोइंग को बढ़ाना होगा। आपके अधिकतम फैंस को देखकर कंपनी आपको अपने ब्रांड या प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए ऑफर करेगी इसके बदले में आप अपने फैन फॉलोइंग और भी उसके बेस पर पैसे चार्ज कर सकते हैं। ऐसे में अगर आपके पास अच्छे फॉलोअर हैं तो आप अच्छा खासा पैसा बना सकते है।

Promote small creator
असल में प्रमोशन करने का तरीका स्पॉन्सरशिप से ही मिलता जुलता है। वहां आपको कंपनी अप्रोच करती है और यहां आपको छोटे-मोटे क्रिएटर जो बेहद कम वक्त में ज्यादा फॉरवर्ड नहीं करना चाहते हैं। आप उनके चेले लिया उनके द्वारा बनाए गए कंटेंट को प्रमोट करके तुमसे आप कुछ पैसे चार्ज कर सकते हैं। यह बहुत ही सरल है इसके लिए आपको अपने ईमेल या कांटेक्ट नंबर अपने प्रोफाइल में ऐड करना होगा जिसके बाद लोग आपसे संपर्क कर सकेंगे।

Earning App
आप जो शॉप पर अर्निंग एप्स पेटीएम गूगल फोन पर विंजो गोल्ड dream11 जैसी ऐप से रेफरल का कमीशन भी ले सकते हैं। ऐसे काफी सारे ऐप है जो वीडियो में रिव्यु देखकर लोगों को ज्वाइन करा कर रखना कमीशन ले सकते हैं।

Product review

इसमें कंपनी आपको अपने बनाए हुए प्रोडक्ट देती है आपको उसके बारे में लोगों को बेहतर तरीके से बताना होता है इसमें आपको प्रोडक्ट फ्री में मिलता है ऐसे में आप इसके लिए कुछ पैसे भी चार्ज कर सकते हैं।

colaboration
असल में यह तरीका बहुत ज्यादा प्रभावी है जिनके पास बहुत ज्यादा फॉलोअर हैं उनको छोटे कंटेंट क्रिएटर के साथ जोड़कर बदले में उनकी कमाई का कुछ हिस्सा अपने पास रख सकते हैं। इसमें ऐसे लोग अपने कंटेंट को अपने चैनल पर अपलोड करते हैं और इससे कमाए गए पैसे को आपस में बांट लेते हैं।

Related Articles

Back to top button