मनोरंजन

Esha Gupta ने ट्रडिशनल लुक से ढाया कहर, दिखाया हुस्न का ऐसा जलवा कि आहें भरते रह गए फैंस!

Esha Gupta Bold Photos: बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आमतौर पर सेमी-न्यूड और न्यूड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं जिनमें वो अपने हुस्न की बिजलियाँ गिरती दिखाती हैं। लेकिन इस बार ईशा की उन तस्वीरें को दिखाने जा रहे हैं जिनमें उन्होंने न बिकिनी पहनी है और न ही मिनी ड्रेस! इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ट्रडिशनल ड्रेस में ऐसी बोल्डनेस दिखाई है कि फैंस आहें भरते रह गए।

Esha Gupta

हालांकि ईशा गुप्ता को आमतौर पर बोल्ड कपड़ों में ही दिखती हैं। अपनी ड्रेसिंग को लेकर वो काफी कैजुआल और बेहद बोल्ड हैं। लेकिन आज बात कर रहे हैं ईशा गुप्ता की ट्रडिशनल वेयर वाली तस्वीरों की, जिनमें उन्होंने कहर ढा दिया है। ईशा यहां लाल रंग के एक खूबसूरत लहंगे में हैं, जिसका ब्लाउज हद से ज्यादा डीप नेक है। ईशा का लंबा-सा हार भी उनके क्लीवेज को नहीं छुपा पा रहा है।

Esha Gupta

इस तस्वीर में ईशा ने लहंगे का ब्लाउज और स्कर्ट तो पहना है लेकिन उन्होंने इसके साथ में दुपट्टा नहीं लिया है। खूबसूरत सा यह ब्लाउज काफी सेक्सी लग रहा है और इसमें से ईशा के ब्रेस्ट्स भी साफ दिखाई दे रहे हैं। ईशा ने अक्सर लहंगे में ही अपनी बोल्डनेस और अदाओं को फ्लॉन्ट किया है। यहां भी आप उनका डीप नेक ब्लाउज से उनके ब्रेस्ट्स साफ नजर आ रहे हैं। ईशा की इन तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भरते रह जाते हैं।

Esha Gupta

Related Articles

Back to top button