मनोरंजनराष्ट्रीय

‘पठान’ फिल्म फ्लॉप हुई बिक जाएगा शाहरुख खान का घर! जाने क्या है सच

एक भ्रामक पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें लिखा गया है कि “शाहरूक खान ने की भावुक अपील… अगर पठान फिल्म फ्लाप हुई तो मेरा घर बिक जाएगा, आइये शाहरूख का घर हास्पीटल बिकवाने मे मदद करे” उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान 2023 में रिलीज होगी लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म को अभी से बायकॉट किया जा रहा है।

इस फिल्म के बायकॉट की वजह बाॅलीवुड की हिन्द विरोधी विषयों पर फिल्में बनाना है। दरअसल, इस फिल्म का टीजर रिलीज होते ही लोगों ने इसका बायकॉट शुरु कर दिया था। इस फिल्म में शाहरुख वह दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन इब्राहिम भी भी अपना किरदार निभा रहे हैं। यह मूवी 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म फ्लाप होने की स्थिति में शाहरुख खान के मन्नत में घर बिकनेेकी झूठी खबर एक फेसबुक अकाउंट से शेयर की गई है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि शाहरुख ने लोगों से एक भावुक अपील की है कि अगर उनकी फिल्म फ्लाप हो गई तो उनका घर बिक जाएगा। उन्होंने आगे लिखा है कि आइए शाहरुख खान के घर को बेचने में उनकी मदद करें।

हमने इस खबर की पड़ताल की तो हमने पाया कि शाहरुख खान द्वारा इस तरह का कोई भी बयान नहीं दिया गया था। शाहरुख ने इस फिल्म से संबंधित आखिर बयान फिल्म के टीजर रिलीज होने के चंद घंटों बाद यानी 2 मार्च को दिया था। जिसमें उन्होंने लिखा ‘मै जानता हूं कि यह फिल्म देरी से आएगी, मगर 25 मार्च 2023 के इस तिथि को याद रखना” अर्थात शाहरुख खान के मन्नत का घर बिक जाने वाले दावा पूरी तरह भ्रामक है।

Related Articles

Back to top button