मनोरंजन

Oops Moment का शिकार हुई Sonam Kapoor, इंवेंट में सब के सामने खुल गया ब्लाउज, वायरल हुआ विडियो

Oops Moment का शिकार हुई Sonam Kapoor, इंवेंट में सब के सामने खुल गया ब्लाउज, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन इवेंट और पार्टी होते रहती है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस किसी भी पब्लिक इवेंट पर जाने से पहले स्टाइल और खूबसूरती का पूरा ध्यान रखती है। लेकिन कही बार वो अपने आउटफिट को ठीक से कैरी नही कर पाती है और व्वचे डवउमदज का शिकार बन जाती है। ओर उन्हे सब के बीच शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ हुआ। हाल ही में सोनम कपूर एक पब्लिक इवेंट में रिवीलिंग ब्लाउज पहन के पहुंची थी। सोनम पूरी इवेंट में सिर्फ अपने कपड़ों को संभाल रही थी।

Sonam Kapoor Oops Moment

सोनम ने एक इवेंट के लिए प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी पहनी थी जिसे एक्ट्रेस ने फ्रंट ओपन मैचिंग शर्ट के साथ पेयर किया था। सोनम अपने कपड़ों को ठीक से कैरी नही कर पा रही थी और उनके आउटफिट को लेकर वो परेशान दिख रहीं थी। जब इवेंट के लिए स्पीच देने सोनम खड़ी हुई तब उनके साड़ी अटक के गिरने ही वाली थी के वहा मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को संभाल लिया।

सोनम ने जैसे तैसे खुद के कपड़ों को संभाल लिया लेकिन इवेंट के दौरान सोनम के ब्लाउज के बटन खुल गई थे। ओर वो खुद को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से खुद को बचा नही सकी। ओर सब के सामने उन्हे शर्मिंदा होना पड़ा। सोनम कपूर का यह विडियो सोशल मीडिया पर इन दिनो जमकर वायरल हो रहा है। ओर लोग कमेंट्स कर के अपने प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ यूजर सोनम को ट्रॉल भी कर रहे है।

Related Articles

Back to top button