ऑटोमोबाइलबिजनेस

Hero की बाइक ने 100 Kmpl माइलेज के साथ सभी को पछाड़ा, पावरफुल इंजन

Hero Honda Splendor Plus: टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी Honda ने हालही में आई एक बड़ी बाइक ले कर आई है। होंडा ने अपनी अकाउंट नई टू व्हीलर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है, होंडा की नई टू व्हीलर बाइक माइलेज के मामले में सबको फैल कर देने वाली है। होंडा की इस नई बाइक में माइलेज के मामले में सबसे टॉप पर जगह बनाई है। चलिए बाइक कैसे फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं…


100 Kmpl पर तक का माइलेज बड़े आराम से

Honda की इस बाइक का नाम Splendor Plus हैं। इसमें आपको अच्छा खासा माइलेज और इंजन मिल जाएगा। चलिए बाइक के अधिक फीचर्स के बारे में आपको बताते है। होंडा की नई बाइक में आपको 100 Kmpl पर तक का माइलेज बड़े आराम से ही मिल जाने वाला है, इसमें आपको 100cc का एक पावरफुल इंजन मिल जाएगा। इसके अलावा वही इस बाइक की कीमत भी काफी कम है। कंपनी की तरफ से 80 गेमप्ल तक माइलेज का दावा किया जाता है। लेकिन आपको 100 के पर तक का माइलेज बड़े आराम से ही एक-दो सर्विसिंग के बाद मिल जाएगा, ऐसे कुछ राइडर्स ने जानकारी दी है।

बाइक में आपको 4 मैन्युअल ट्रांसमिशन गियर मिल जाते है, इसके अलावा आपको 11 लीटर का अच्छा खासा फ्यूल टैंक मिल जाता है। वही आपको ये बाइक 54 हजार से मिलता शुरू हो जाएगी जो टॉप वेरिएंट में 58 हजार तक टॉप मॉडल मिलेगी एक्स शो रूम प्राइस है।

Related Articles

Back to top button