मनोरंजन

DDLJ 2: दिलवाले दुल्हनिया का बनने जा रहा सीक्वल! शाहरुख़ की जगह दिखेंगे Aaryan Khan और काजोल की जगह उनकी बेटी

DDLJ 2 is Coming Soon Know Latest: दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का एक डायलॉग राज अगर यह तुझसे प्यार करती है तो पलट कर जरूर देखेगी पलट पलट और सिमरन पलट भी जाती है। यश चोपड़ा की रोमांटिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया का एक-एक सीन इतना आइकॉनिक है कि हर किसी को राज और सिमरन से प्यार हो जाएगा।


डीडीएलजे के डायलॉग से लेकर उसके गाने तक हर चीज लोगों को रटी हुई है। ऐसे में इस फिल्म ने कई तरह की अचीवमेंट हासिल किए हैं। फिल्म ने स्विट्जरलैंड को विश्व भर में मशहूर कर दिया था तो अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट बराक ओबामा भारत के दौरे पर आए थे तो अमेरिका के पूर्व प्रेजिडेंट बराक ओबामा ने अपने भाषण के दौरान इस फिल्म का जिक्र किया था। जब उन्होंने अपने एक संबोधन में अचानक से बारिश शुरू हो जाने पर कहा था कि बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं।


राज और सिमरन का किरदार निभा चुके शाहरुख खान और काजोल ने अपने इस किरदार को हमेशा के लिए अमर कर दिया। बात की जाए दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे तो इसकी जितनी भी तारीफ करें उतनी कम है.


क्योंकि फिल्म के कई किस्से काफी ज्यादा पॉपुलर है लेकिन इन दिनों फिल्म को लेकर एक जो सबसे बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है हम आपको वह बताएंगे। फिल्मी गलियारे से जो खबर सामने आ रही है निकाल के उसके अनुसार डीडीएलजे की लिगसी को आगे बढ़ते हुए इस फिल्म के सीक्वल बनाने की योजना है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा का मानना है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म में राज का आईकॉनिक किरदार निभाएंगे।


मुकेश छाबड़ा ने बताया कि शाहरुख और काजोल की बेहतरीन जोड़ी को ध्यान में रखते हुए फिल्म में राज के लिए आर्यन को कास्ट किया जाएगा। वही सिमरन के रोल के लिए काजोल की बेटी निसा को कास्ट करने की खबरें निकलकर सामने आ रही है।


हालांकि बता दे इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है किंतु अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म निसा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म हो सकती है।

Related Articles

Back to top button