मनोरंजन

Karishma Sharma : ‘पवित्र रिश्ता’ की इस हसीना ने बोल्ड बिकिनी अवतार से किया हैरान, दिखाया हुस्न का जलवा

Karishma Sharma Bold Photos: पॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) ने अपनी बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है। करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma Photos) ने अपने बोल्ड बिकिनी रूप से नेटीजन्स के दिलों को घायल कर दिया है। हसीना ने लेटेस्ट बिकिनी फोटोज ने भीषण ठंड में गर्मी का अहसास करा दिया है।

Karishma Sharma Bold Photosटेलीविज़न की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) अपनी सेंसुअस अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। करिश्मा शर्मा कई बोल्ड वेब सीरीज और बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का कमाल दिखाया है। बतादें कि करिश्मा (Karishma Sharma) ने साल 2015 में ‘प्यार का पंचनामा 2’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। करिश्मा ने इस फिल्म में नुसरत की दोस्त टीना का रोल निभाया था। करिश्मा (Karishma Sharma Tv Shows) ने कई टीवी शोज में भी अभिनय किया है। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस खो खूब लुभाती हैं।

Karishma Sharma Bold Photos

अभिनेत्री करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma Movies) ने ‘प्यार का पंचानामा 2’ के अलावा भी कई फिल्मों में काम जैसे कि ‘होटल मिलन’, ‘सुपर 30’, ‘उजड़ा चमन’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई है। वहीँ करिश्मा ने कई वेब सीरीज जैसे कि ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’, ‘फिक्सर’ और ‘सुमेर सिंह फाइल्स’ में भी काम किया है। इस अभिनेत्री ने साल 2014 में टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। सबसे पहले इस एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में नजर आई थीं। इसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी सर्कस’ में भी अपना जलवा बिखेरा था। बतादें कि करिश्मा अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को इंप्रेस करती हैं। फैंस भी करिश्मा शर्मा पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

Related Articles

Back to top button