बिजनेसराष्ट्रीय

Realme C35 14 हजार का फोन सिर्फ 1199 में मिल रहा है, जल्दी खरीदे

यदि आप एक नए स्मार्टफोन की तलाश में है जिसमें अच्छे फीचर्स हो। शादी उसके कैमरा क्वालिटी भी सही हो। वह भी कम दाम में तो सिर्फ कार्ड लेकर आया है। आपके लेख ऐसा ऑफर जिसके तहत आपको स्मार्टफोन बहुत ही कम रेट में मिलने वाले हैं। चलिए बात करते हैं कि फ्लिपकार्ट आपको कौन सा स्मार्टफोन सस्ते प्राइस में देने वाला है वह भी सारे फीचर्स के साथ।
बता दे कि फ्लिपकार्ट realme C35 को बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट के साथ बेच रहा है।इस फोन के अगर मार्केट प्राइस की बात करें तो यह आपको ₹13999 में मिलेगा, लेकिन यही फोन आपको फ्लिपकार्ट पर 14 परसेंट डिस्काउंट के साथ ₹11999 में मिलने वाला है।यदि आप एचडीएफसी बैंक एसबीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करें। इस पर भी आपको बहुत भारी छूट मिलने वाली है।बता दे कि यदि आप इस फोन की पेमेंट एचडीएफसी बैंक की आफ एसबीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड चेक करने वाले हैं तो आपको इस फोन पर ₹1000 तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। वही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भी यदि आप इसका पेमेंट करते हैं तो आपको इसमें 5 परसेंट कैशबैक भी मिलेगा।
साथ ही अभी आपके पास पहले कोई फोन है और आप उस फोन को एक्सचेंज करके इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इस पर भी फ्लिपकार्ट आपको भारी डिस्काउंट दे रहा है। बता दे कि आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में सिर्फ और सिर्फ 1199 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत की बात और ऑफर की बात अब हम बात करते हैं। इस फोन के फीचर्स की जो कि काफी मजेदार है। बता दे की इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का एक फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाता है। वह भी 4GB रैम और 64GB स्टोरेज कैपेसिटी के साथ
इस फोन में आपको तीन बैक कैमरे मिल जाते हैं जिसमें से पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा, 2 मेगापिक्सल और तीसरा 0.3 मेगापिक्सल का है।वही बात कर इसके फ्रंट और सेल्फी कैमरे की तो वह आपको 8 मेगापिक्सल मिल जाता है।इस फोन में आपको 5000 mah की बैटरी भी दी गई है। साथ ही इसकी कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर आपको V5.0, GPS/ A-GPS,4G LTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm का हेडफोन जैक का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button