मनोरंजन

Deepika Padukone के पहले केसरिया रंग की बिकिनी में ये एक्ट्रेसेस भी मचा चुकी हैं तहलका, आलिया से लेकर अनुष्का तक शामिल

Deepika Padukone के पहले केसरिया रंग की बिकिनी में ये एक्ट्रेसेस भी मचा चुकी हैं तहलका, आलिया से लेकर अनुष्का तक शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री मे आए दिन फिल्मों और गानों को लेकर कुछ न कुछ विवाद होते रहते है। बॉलीवुड का विवादों के बहुत पुराना नाता है। कुछ महीने पहले आमिर ख़ान की फिल्म ’लाल सिंह चड्डा’ काफ़ी विवादों में रही थी फ़िल्म को बॉयकॉट करने का ट्रैंड काफी जोरो पे था। वो विवाद शांत हुआ ही था के बॉलीवुड की एक और फिल्म विवाद के चपेट मे इन दिनों आ गई है। हम बात कर रहे है शारूख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’पठान’ की इस फ़िल्म का गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। गाने में दीपिका पादुकोण ने केसरिया रंग की बिकिनी ने बेखेड़ा खड़ा किया है। इसके चलते फिल्म को बॉयकॉट करने का ट्रैंड इन दिनो सोशल मीडिया पर जमकर चलाया जा रहा है।

लेकिन दीपिका पादुकोण के पहले भी बॉलीवुड की ऐसी बहुत से हसीनाएं है जिन्होंने केसरिया रंग की बिकिन पहन अपने हॉट लुक से तहलका मचा चुकी है। चलिए आपको बताते है उन हसनाओ के नाम जिन्होंने दीपिका से पहले ही केसरिया रंग की बिकिनी मे अपना जलवा दिखा चुकी है।

प्रियंका चोपड़ा

Bwood Stars Who Stunned In Orange Bikinis

बॉलीवुड मे देसी गर्ल से पहचाने जाने वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियांका चोपड़ा भी पहले केसरिया रंग की बिकनी पहनें देखा गया है।

अनुष्का शर्मा

Bwood Stars Who Stunned In Orange Bikinis

अपनी खूबसूरती के लिए जाने जानी वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने भी केसरिया रंग की बिकनी पहन चुकी है।

आलिया भट्ट

Bwood Stars Who Stunned In Orange Bikinis

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी केसरिया रंग की बिकीनी पहने उनकी फोटो सोशल मीडिया पर देखनी को मिल रही है। यह फोटो आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह फोटो समंदर किनारे ली गई है।

कैटरीन कैफ

Bwood Stars Who Stunned In Orange Bikinis

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीन कैफ अक्षर कुमार के साथ 2021 में आई फिल्म सूर्यवंसम मे ऑरेंज कलर की साड़ी में टिप टिप बरसा पानी गाने में देखा जा चुका है।

जान्हवी कपूर

Bwood Stars Who Stunned In Orange Bikinis

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अक्सर बेच की फोटो शेयर करतें देखा जा चुका है। जान्हवी को भी ऑरेंज कलर बिकनी की फोटो में देखा जा चुका है।

Related Articles

Back to top button