लाइफस्टाइल

भारत में फिर वापस आ रहा है BGMI! हुआ बड़ा फैसला इस महीने होगी वापसी

BGMI : कई तरह के बदलावों के साथ वापस आ सकता है। क्योंकि krafton कथित रूप मैं सरकार के नियमों का पालन करने के लिए सहमत हो चुकी है 7 महीने से ज्यादा की निराशा के बाद आखिरकार ऐसा लग रहा है कि बीजीएमआई (बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर निकल कर आ रही है क्योंकि उनका पसंदीदा बैटल रॉयल गेम बहुत जल्द ही वापस आ सकता है। एक मीडिया की और से प्रकाशित हुए रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने सुझाव दिया कि सरकार बहुत कम समय के लिए भारत विशिष्ट पब जी मोबाइल संस्करण को हटाने पर चिंतन कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों की माने तो दीजिए माई को 3 महीने के लिए वर्चुअल एप्लीकेशन स्टोर से पूरी तरह अनब्लॉक किया जा सकता है। एक बेहद ही प्रसिद्ध प्रकाशन द्वारा यह भी कहा गया कि खेल कुछ बदलावों के साथ वापस आ सकता है। जिसमें खेलने के घंटों की एक सीमा से लेकर इसमें रक्त गौर तक खेल में सरवर और उससे जुड़े कई मुद्दों को दिखाया गया है जिसकी वजह से जुलाई 2022 में इसे बैन कर दिया गया था।
इन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं जैसे ही प्रतिबंध हटने की अफवाह हुई खिलाड़ियों को इस बात पर प्रतिबंध का सामना भी करना पड़ा कि वह कितने घंटे इस गेम को खेल सकते हैं। किसके साथ ही बिजी एमआई के गेम प्ले में खून और जमा हुआ खून अब कम हो रहा है हाला की सबसे ध्यान देने वाली बात परिवर्तन गेम के सर्वर के संबंध में होगा जो इसकी सेवाओं के निलंबन के पीछे बहुत बड़ा कारण है।
बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया क्राफ्ट ऑन के पीछे का स्टूडियो कथित रूप पर सरकार की शर्तों का पालन करने के लिए अब सहमत हो गया है। रिपोर्ट सही निकलती है और सब कुछ ठीक रहता है तो इंडियन पब जी मोबाइल संस्करण प्ले स्टोर और एप स्टोर में डाउनलोड के लिए एक बार फिर उपलब्ध हो सकते हैं। किंतु हम तब भी पाठक वर्ग को सलाह देना चाहते हैं कि जब तक क्रश तन की ओर से ऑफिशियल तौर पर इसकी जानकारी ना आए तब तक इस रोमांचक समाचार और इससे संबंधित सभी रिपोर्ट को एक खबर की ही तरह है।

Related Articles

Back to top button