मनोरंजन

डीपनेक टॉप पहनकर सामने आई 20 साल की अवनीत कौर, ग्लैमरस अवतार देख थम गई फैंस की सांसें

टीवी में खूब नाम कमा चुकी अभिनेत्री अवनीत कौर आज के समय में किसी के पहचान की मौताज है। आज के समय में ऐसा कोई नहीं जो अवनीत कौर को ना जानता हो वो आज के समय में एक बड़ा नाम है। अवनीत कौर ने बहुत छोटी सी उम्र में बहुत नाम कमा लिया है। अभिनेत्री की अगर फैन फॉलोइंग की बात करे तो उनके जगह जगह पार फैंस मौजूद है। अवनीत सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। अवनीत कौर अभी महज 20 साल की है लेकिन उन्होंने छोटी सी उम्र में ही एक बड़ा नाम बना लिया है। अवनीत अपने लुक्स से बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती है। उनकी तस्वीरें का आज के समय में हार कोई फैन है। उनका अंदाज़ सभी को बहुत पसंद आता है।

अवनीत कौर ने हालही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है। अभनेत्री का इन तस्वीरों नया अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का डीपनेक टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखी जा सकती है। साथ ही उन्होंने इस लुक कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने स्मोकी मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को बिखरा छोड़ा हुआ है। उनका ये लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। इस ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही है।

avneet kaur

अवनीत कैमरे के सामने अलग अलग पोज देती हुई दिख रही है। वो बिल्कुल नए अंदाज में दिख रही है। उनका ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button