मनोरंजनराष्ट्रीय

“पति मर गया और खुद मजे कर रही है” नीतू कपूर के विधवा होने पर लोगो से मिल रहे ताने, बयां किया अपना दर्द

Actress नीतू कपूर, जिनका बहुत व्यस्त कार्यक्रम है, जहां वह ट्रोल से निपटने के बारे में बात करती हैं, खासकर जो लोग उन्हें अपने जीवन का जश्न मनाने के लिए ट्रोल करते हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म कंपेनियन से कहा, ‘मुझे ट्रोल करने वालों को मैं ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि आप जानते हैं थोड़े होते हैं बीच में के ‘स्वामी मर गया, ये उत्थान कर रही है (उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और वह आनंद ले रही है।’) वे उस रोती हुई विधवा को देखना चाहते हैं, वहां कुछ लोग हैं लेकिन मैं उन्हें ब्लॉक कर देता हूं। “अभिनेत्री ने कहा कि हर किसी का इलाज करने का एक अलग तरीका होता है।” मैं कहती हूं कि यह वही है जो मैं बनना चाहती हूं। मैं रहूंगा, मैं इस तरह से ठीक हो जाऊंगा। कोई लॉग रो रो चंगा करने के लिए, कोई लॉग खुश करने के लिए चंगा करने के लिए नहीं(कोई रोने से ठीक हो जाता है, कोई खुश रहने से ठीक हो जाता है)। मैं अपने पति को कभी नहीं भूलूंगी। वह यहां (मेरे दिल में), मेरे साथ, मेरे बच्चों के साथ, जीवन भर रहेगा, ”नीतू कपूर ने कहा।

नीतू कपूर ने कहा कि उनका और उनके परिवार का हर दिन ऋषि कपूर को “जश्न मनाने” और “याद रखने” का एक अलग तरीका है। “आज भी, जब हम खाने के लिए मिलते हैं, तो आधा समय हम केवल उसके बारे में बात करते हैं। इसी तरह हम उसे याद करते हैं। रणबीर के स्क्रीनसेवर में अभी भी उसकी तस्वीरें हैं। इस तरह हम उसे याद करते हैं लेकिन हमें नहीं करना है। उसे याद करने के लिए खेद है हम उसे मना सकते हैं, हम उसे अच्छे समय के लिए याद कर सकते हैं और वह कितने अद्भुत व्यक्ति थे, “उसने कहा।

1974 में फिल्म के सेट पर मिले थे ऋषि और नीतू कपूर जेहरीला इंसान. उन्होंने 1980 में शादी की। उन्होंने ऋषि और नीतू कपूर जैसी फिल्मों में काम किया है खेल खेल मे, रफू चक्कर, कवि कवि, अमर अकबर एंथनी, दुनिया मेरी जेब मे और जीवन दियाकई अन्य लोगों के अलावा, अभिनेताओं ने अपनी शादी के बाद से फिल्मों में एक साथ काम किया है लाभ आज कल, करो दुनी चार, जब तक है जान और बेशर्म, ताकि उनके बेटे रणबीर कपूर ने भी अभिनय किया। अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया।

नीतू कपूर रिद्धिमा कपूर साहनी की माओ दिल्ली की एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। नीतू कपूर का अगला प्रोजेक्ट जग जग जियो, सह-कलाकार अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और सामग्री निर्माता-अभिनेता प्राजक्ता काली। फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित और राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया है। वह वर्तमान में एक टीवी रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आ रहे हैं नच दीवाने जूनियर्स.

Related Articles

Back to top button