बिजनेस

Lincoln Pharmaceuticals Share Price: यह Share चमकायेगा आपकी क़िस्मत, ₹500 से भी कम है क़ीमत, ये है Target

Stock to buy: यह सप्ताह ke दूसरे दिन यानी मंगलवार को शेयर बाज़ार में ज़ोरदार तेज़ी देखने को मिल रही है। इस बाज़ार में अगर पैसा कमाना है तो आपके पोर्टफोलियो में वह स्टॉक होना चाहिए जो आपको बम्पर रिटर्न दिला सकें। वहीं शेयर बाज़ार की ख़रीदारी में मार्केट के एक्सपर्ट संदीप जैन की मदद ले सकते हैं। मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने निवेशकों के लिए एक बहुत ही अच्छा स्टॉक चुना है जब शोर्ट टर्म में बेहद बेहतरीन रिटर्न दिला सकता है। अगर आप भी स्टॉक मार्केट में पैसा लगाने के लिए किसी बढ़िया शेयर की तलाश कर रहे हैं तो आप भी इस स्टॉक में इन्वेस्ट कर सकते हैं।

किस शेयर में बनेगा अच्छा पैसा
मार्केट के एक्सपर्ट संदीप जैन ने ख़रीदारी के लिए एक दमदार स्टॉक को चुना है और यह शेयर है Lincoln Pharmaceuticals इस शेयर में शोर्ट टर्म के हिसाब से पैसा लगाया जा सकता है। यह शेयर एक फार्म सेक्टर कंपनी है। वहीं एक्सपर्ट ने इस बार यह या बताया है कि इस शेयर को वो तीन बार ख़रीदारी के लिए बता चुके हैं और तीन बार हमने शेयर टार्गेट को अचीव किया है।

यह कंपनी 1979 से काम कर रही है।वहीं ये कंपनी साठ से भी ज़्यादा देशों में एक्सपोर्ट करती है।कोविद के दौरान इस कंपनी की परफॉर्में बहुत अच्छी रही है।इसके अलावा कंपनी अपने रिसच एवं डेवलपमेंट पर भी अच्छा ख़र्च करती है।

कैसे हैं कंपनी के फंडामेंटल्स
एक्सपर्ट के अनुसार फ़ार्मा सेक्टर में यह सबसे सस्ती कंपनी है। इसके अलावा कंपनी पर क़र्ज़ लगभग ना के बराबर है। इस कंपनी का रिटर्न केन इक्विटी 18 प्रतिशत है। पिछले 5साल में कंपनी की ग्रोथ रेट 20 फ़ीसदू रही है। वहीं इस कंपनी की वैल्यू 660 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Back to top button