मनोरंजन

Bhumi Pednekar ने आगे से खुली बोल्ड ब्लाउज में जमीन पर लेटकर बिखेरा हुस्न का जलवा, फैंस बोल्ड अदाएं देख हुए बेकाबू

Bhumi Pednekar Bold Photos: बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड ऐक्टर में से एक भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से फैंस को बेचैन कर दिया है। उनकी बोल्डनेस से कोहराम मचाया हुआ है। भूमि पेडनेकर इन दिनों अक्सर ही अपनी बोल्ड और Sensuous तस्वीरों से नेटीजन्स को इंप्रेस करती दिखाती हैं। कभी बैकलेस ड्रेस में तो कभी चंद डोरियों पर टिके बोल्ड ब्लाउज को पहनकर जमीन पर लेट कर क़ातिलाना पोज देती हुई नजर आती हैं। भूमि की लेटेस्ट तस्वीरों ने तो इंटरनेट पर कोहराम ही मचा दिया है।

Bhumi Pednekar

अपने नए फोटोशूट में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर जमीन पर लेटकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। एनिमल प्रिंटेड वाली साड़ी में भूमि बहुत ही कातिलाना लग रही हैं। ब्लैक एंड गोल्डन एनिमल स्ट्राइप्ड साड़ी में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपना बेबाक हुस्न और फिगर के साथ ही अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट किया है। भूमि की इस स्टाइलिश साड़ी के ब्लाउज में नेकलाइन पर नेटेड डिटेल्स हैं, जो उन्हें काफी बोल्ड लुक दे रहा है।

Bhumi Pednekar

साड़ी के पल्लू को एक कंधे पर रखकर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ग्लैमरस पोज दे रही हैं। भूमि ने ईयर कफ्स के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाया है। एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए डार्क आईमेकअप के साथ ग्लोसी न्यूड लिपशेड कैरी किया।

Bhumi Pednekar

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के इस लुक की सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ तारीफें हो रही हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। उनकी फिगर और बॉडी मास पर खूब तंज कस आ रहे हैं। वहीँ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो साल 2023 में उनकी बैक-टू-बैक फ़िल्में आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्में ‘भीड़’, ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’, ‘अफवाह’ और ‘मेरी पत्नी’ का रीमेक शामिल है।

Related Articles

Back to top button