मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर और आलिया की शादी के बाद नीतू कपूर ने बयां किया अपना दर्द, बताया पूरा सच

कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Junior) के आज के एपिसोड में भावनाओं का सैलाब उमड़ते हुए नजर आया क्योंकि इस शो में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को श्रद्धाजंलि दी गई. पिछले हफ्ते इस शो के प्रीमियर एपिसोड में हमारे देश के बेहतरीन डांसिंग टैलेंट को देखने का मौका मिला. जहां जजेज नीतू कपूर (Neetu Kapoor), नोरा फतेही और मर्जी पेस्टोनजी इस शो में आए हुए इन नन्हें सितारों की परफॉर्मेंस देखकर पहले ही हैरान थे. आज डांस दीवाने जूनियर के स्टेज पर नन्हे बच्चों के शानदार परफॉर्मेंस का धमाकेदार तूफान दर्शकों को देखने मिला.

इन परफॉर्मेंसेस में से एक परफॉर्मेंस था कंटेस्टेंट जूनियर बानी का, जिन्होंने अपनी पॉपिंग से जजेज को प्रभावित किया, उनका स्वैग और लचीले मूव्स किसी से कम नहीं था. अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद, उन्होंने नीतू कपूर को एक सरप्राइज भी दिया. दरअसल बानी की दादी के पास नीतू कपूर के लिए एक खास तोहफा भी था, जिसे लेकर वह स्टेज पर पहुंचीं. उन्होंने बताया कि 1974 में उनके पति, दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर से मिले थे और किस तरह ऋषिजी ने हमेशा ही उनकी मदद की.

काफी इमोशनल हुईं नीतू कपूर

बानी की दादी ने ऋषि कपूर को याद करते हुए राज कपूर और ऋषि कपूर के साथ अपने पति की एक तस्वीर सभी को दिखाई और उन्होंने नीतू कपूर के लिए लंबी जुदाई गाना भी गाया. तस्वीर देखकर नीतू कपूर इमोशनल हो गईं. सिर्फ नीतू कपूर ही नहीं बल्कि मंच पर मौजूद सभी की आंखें ऋषि कपूर की यादों से नम हो गईं और उन्होंने दिवंगत लेजेंड्री एक्टर को याद करते हुए कहा, हमारा कुछ तो कनेक्शन होगा. अभी दो साल होने वाले हैं और मैं आपसे मिली. मैं रोज किसी ना किसी से मिलती हूं और रोज कोई ना कोई मुझे उनकी याद दिला देता है.”

Related Articles

Back to top button