राजनीति

कांग्रेस सेवादल के नॉर्थ जोन सोशल मीडिया चीफ बने गीत सेठी, उन्होंने इस बात को लेकर की अपील

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: आखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष श्री लालजी देसाई जी द्वारा एडवोकेट गीत सेठी जी को सेवा दल सोशल मीडिया प्रभाग का नॉर्थ जोन का संयोजक नियुक्त किया। श्री सेठी कांग्रेस पार्टी से एक दशक से जुड़े हुए हैं, और पार्टी में विभिन्न महत्वपूर्ण पद भार ग्रहण करे हैं और निष्ठापूर्वक अपने कार्यों का निष्पादन भी किया है।

सोशल मीडिया एक्सपर्ट है गीत सेठी

गीत सेठी सोशल मीडिया एक्सपर्ट हैं और पार्टी की विभिन्न कैंपेन से जुड़े रहे हैं। पदभार ग्रहण करते हुई गीत सेठी ने अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालजी देसाई और प्रवीण कुमार एवं सुनिल कुमार दिल्ली सेवा दल अध्यक्ष आभार व्यक्त किया।

क्या बोले गीत सेठी?

श्री गीत सेठी ने आगे कहा, ”आज मोबाइल इंटरनेट की पहुंच सात साल पहले की तुलना में बहुत अधिक है। शहर के हर दूसरे व्यक्ति के पास स्मार्टफोन है। यह अभियान सोशल मीडिया पर तेज होना चाहिए”। यह सोशल मीडिया काम कभी बंद नहीं होता है, एवं गलत पोस्ट का जवाब अवश्य दिया जाए, लेकिन तथ्यों के साथ। उनका एकमात्र लक्ष्य है कांग्रेस पार्टी को विजय दिलाना।

गीत सेठी ने इस बात को लेकर की अपील

जो RSS वाले युवाओं को गलत ट्रैक पर ले जाते हैं, उन्हें धर्म और मजहब की ओर ले जाते हैं। कांग्रेस का फोकस है कि नौजवान गलत दिशा में न जाकर सोशल मीडिया वारियर बने और अपने विचार रखे.’ गीत सेठी ने अपील करते हुए कहा कि भाजपा की विभाजनकारी नीतियों को जवाब देने के लिए कांग्रेस सोशल मीडिया से जुड़ें.’

कांग्रेस सेवादल के नॉर्थ जोन सोशल मीडिया चीफ बने गीत सेठी, उन्होंने इस बात को लेकर की अपील

विंध्य भास्कर के Facebook पेज को लाइक करे और सभी अपडेट जल्द से जल्द पाए

विंध्य भास्कर की हर खबरों की अपडेट्स पाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

|Facebook|WhatsApp|Instagram|Koo App|Twitter|

Related Articles

Back to top button