मनोरंजन

Shahrukh Khan के ऊपर आई बड़ी मुसीबत घर Jannat के बाहर लगी पुलिस, जानिए पूरा मामला

Against Shahrukh Khan Some People Start Protest at SRK House Mannat: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, शाहरुख़ खान के ऊपर एक बड़ी मुसीबत आ चुकी है। सामने आई लेटेस्ट अपडेट को जानकार उनके सभी चाहने वाले और फैन चिंता में आ चुके है। दरअसल शाहरुख़ खान के घर के बहार पुलिस इसकी वजह से है उनके खिलाफ विरोध, दरअसल आपको बता दे की शाहरुख़ के घर में एक बड़ी मुसीबत आ चुकी है। बता दे की शाहरुख़ के घर मन्नत के बाहर चप्पे चप्पे पर पुलिस लगी हुई है, पुलिस ने उनकी सुरक्षा का पूरा इंतज़ाम कर रख है। हालही में एक वीडियो सामने आया है.

जिसने शाहरुख़ के सभी फैन को चिंता में रख दिया है। बता दे की जल्द ही शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan Movie) को आने वाली है, चलिए बताते है क्या है पूरा मामल..


रिपोर्ट्स की माने तो एक ऑर्गेनाइजेशन ने शाहरुख खान के एक विज्ञापन पर आपत्ति जाहिर की है, जिसके विरोध में आकर ही मन्नत के बाहर उन्होंने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है और इस वजह से पुलिस उनकी सुरक्षा में तैनात हो गई है। बता दे की इसके बाद से उनके घर के बाहर सिक्योरिटी बड़ा दी है और उनको किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button