मनोरंजनराष्ट्रीय

रणबीर कपूर के साथ कई साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कैटरीना कैफ हो गई थी इस गंभीर बीमारी का शिकार, सभी थे परेशान

एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें हर अखबार की हेडलाइन बनी हुई थी. एक ऐसा भी दौर था जब कैट और रणबीर (Ranbir) के प्यार के किस्से हर किसी की ज़ुबां पर हुआ करते थे. उस समय युवाओं का दौर उनसे काफी प्रेरित था. जब दोनों अलग हुए, तो दिल सिर्फ दो नहीं टूटे बल्कि करोड़ों टूटे क्यूंकि पता था अब वो साथ नहीं दिखेंगे. खबरों की माने तो कैटरीना कैफ अपने ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं और स्लीपोहॉलिक का शिकार भी हो गई थीं.

साल 2016 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ब्रेकअप हुआ था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने ब्रेअकप को लेकर बताया था कि उनके लिए ब्रेकअप वरदान साबित हुआ. मैं उन्हें अलग नजरिए से देख सकती हूं. ब्रेकअप के बाद खुद कैटरीना रोज 13-13 घंटे की नींद लिया करती थी. कैटरीना ने खुद को स्लीपोहॉलिक भी बताया था. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि दोनों के अलग होने के पीछे सलमान खान हैं. साथ ही रणबीर का परिवार कैटरीना को पसंद नहीं करता है.

Ranbir Kapoor and Katrina Kaif love story

आपको बता दें, दोनों की लव स्टोरी साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के सेट पर शुरू हुई थी. हालांकि उस समय रणबीर, दीपिका को और कैटरीना सलमान को डेट कर रही थीं. लेकिन फिल्म की शूटिंग के वक्त दोनों ने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया और वहीं से शुरु हई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अजब प्रेम की गजब कहानी. लेकिन बावजूद इसके दोनों के इस प्यार के रिश्ते ने 2016 में दम तोड़ दिया.

Marry with Vicky Kaushal

हालांकि अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. कैटरीना कैफ जहां विक्की कौशल के संग सात फेरे लेकर बेहद खुश हैं. वहीं रणबीर कपूर भी अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के संग सात फेरे ले चुके हैं.

Related Articles

Back to top button