मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बेहद छोटी ड्रेस पेहेन शेयर की तस्वीरें, फैंस नहीं हटा पाएंगे नजरें

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हालही अपनी कुछ और नई तस्वीर शेयर की है जिसको लेकर वो बहुत ट्रेंड में चल रही है। नेहा मलिक अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें खूब चर्चा में है। हमेशा से ही अपनी तस्वीरों से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। बता डे की नेहा मलिक सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है चलिए देखते है उनकी नई तस्वीरें।

नेहा मलिक के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोइंग है। उनके फॉलोवर्स उनकी तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते है। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी नई तस्वीरें से उनके फैंस लिए नज़रे हटाना बहुत मुश्किल होगा क्युकी इनमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है

neha malik

लेटेस्ट तस्वीरों को नेहा मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एलेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस तस्वीरों पीच और ब्लैक कलर की ब्रालेट स्टाइल फिटेड वन पीस ड्रेस पहने हुए देखि जा रही है। नेहा ने अपने इस लुक को पिंकिश शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा हुआ है।

Related Articles

Back to top button