मनोरंजन

बॉलीवुड की ये ख़ूबसूरत ऐक्ट्रैस बने वाली हैं मां, अलग ही अंदाज में फेंस के साथ शेयर की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज

बॉलीवुड की ये ख़ूबसूरत ऐक्ट्रैस बने वाली हैं मां, अलग ही अंदाज में फेंस के साथ शेयर की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज

आलिया भट्ट के बाद अब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री गौहर खान मां बने वाली है। 39 साल की उम्र मे गौहर खान प्रेगनेंट हुई है। यह गुड न्यूज उन्होनें खुद एक अलग अंदाज़ में फैंस से साथ शेयर की है। बता दे गौहर खान ने उनसे उम्र में 12 साल छोटे जैद दरबार को कुछ महीने डेट करने के बाद 2020 मे शादी करली थी। अब दोनों अपने पहले बच्चें का इस दुनिया में वेलकम करने के लिए खाफी खुश और एक्साइटेड है।

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर विडीयो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज गौहर ने अलग ही अंदाज मे फैंस के साथ शेयर की है। गौहर ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर करते हुए लिखा ’आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है’। गोहर और जैद दोनो इस विडीयो मे कार्टून फॉर्म में बाइक पे नजर आ रहे है।इसके बाद लिखा आता है जब जी की मुलाकात जेड हुई तो हम एक से दो हुए और अब जल्द तीन होने वाले हैं। इतने ही बाइक के साथ वाली सीट जुड़ जाती है, जिस पर टेडी बियर बैठा नजर आता है। यह विडियो शेयर करने के बाद फैंस ने कॉमेंट्स कर की दोनो को बधाई देना शुरु कर दिया।

गोहर खान 39 साल की उम्र मे मां बने वाली है

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत से एक्ट्रेसेस मां बनीं है। जिस में आलिया भट्ट, बिपाशा बसु, सोनम कपूर,देबिना बनर्जी अब इस लिस्ट में एक और नाम गौहर खान का भी जुड़ गए है। वो 39 साल की उम्र में मां बने वाली है।जिसको लेकर अभिनेत्री काफी खुश है। गौहर खान और जैद दरबार की खुशियों के लिए फिल्म और टीवी जगत के तमाम लोगों ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। गौहर के फैंस भी काफी खुश हैं और उनकी व उनके आने वाले बच्चे के स्वास्थ के लिए कामना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button