मनोरंजनराष्ट्रीय

करीना कपूर ने अपने तीसरे बच्चे का किया ऐलान, अब सैफ होंगे पांच बच्चों के पिता

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक्टर आमिर खान के साथ नजर आने वाली है. हालांकि एक्ट्रेस बॉलीवुड में तो कम दिखाई देती है लेकिन अपने कारनामे को लेकर हमेशा फैंस उनकी चर्चा करते रहते है. फिल्मो से ज्यादा करीना कपूर खान के निजी जिंदगी को लेकर चर्चे होते रहते है. हाल में खबर आ रही है की एक्ट्रेस करीना कपूर खान तीसरे बच्चे का जिक्र कर रही है.

Kareena Marry With Saif

बता दे की एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मशहूर एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों कप्लस बेहद खुश है. करीना कपूर खान ने अभी तक 2 बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम तैमूर और जहाँगीर है. पिछले साल एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. अब तीसरे बच्चे को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान फिर चर्चे में आ गई है.

Kareena Kapoor Third Baby

Kareena Kapoor Khan ने एक सोनोग्राफी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है की प्रेग्नेंसी की किताब को वो अपना तीसरा बच्चा मानती है. प्रेग्नेंसी की किताब के बारे में जिक्र करते हुए करीना ने लिखा है. इस किताब को लिखने के लिए उनका पर्सनल योगदान रहा है. तीसरे बच्चे की खबर सुन यूजर्स बिन खबर को पूरे पढ़े एक्ट्रेस सको ट्रोल करने लगे. एक यूजर्स ने तो हद ही कर दी एक्ट्रेस को बच्चा पैदा करने वाली मशीन बता डाला.

Related Articles

Back to top button