Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

लड़के ने रचा ली अपनी बहन से ही शादी, दो बच्चों के बने माता पिता लेकिन 6 साल बाद सामने आया बड़ा सच

शादी एक पवित्र बंधन होता है।समाज में शादी को बोहोत अहमियत होती है।यह केवल दो लोगो का नही बल्कि दो दिलो का बंधन होता है।जैसा कि आप जानते है कि हर समाज में शादी के अलग रस्मोरिवाज होते है।कई जगहों पर दूर के भाई बहनों में शादी होती है तो हमारे भारतीय संस्कृति मे इसकी इजाजत नहीं दी जाती।साथ ही भाई बहनों में तो कभी भी शादी नही की जाती ये केवल धार्मिक ही नहीं बल्कि साइंटिफिक भी सच है कि यदि आप अपने भाई बहनों से शादी करते है तो ये शरीर के लिए अच्छा नहीं होता है।

आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानकर आप वाकई चौक जाएंगे। जी हां, यह घटना एक शख्स की है जिसने अपनी ही बहन वह भी खून के रिश्ते वाली बहन से शादी कर ली और यह बात उससे शादी के 6 साल बाद पता चली ,है ना यह बहुत ही चौका देने वाली बात।
दरअसल जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं उसका जब जन्म हुआ था तभी उसे किसी और माता-पिता ने अडॉप्ट कर लिया था। जिसके कारण उसे अपने बायोलॉजिकल मम्मी पापा के बारे में नहीं पता था। उसके बाद जब वह अपने शहर में बड़ा हो गया तो उसे अपने ही शहर की एक लड़की पसंद आई। धीरे-धीरे उन दोनों में रिलेशनशिप शुरू हो गया और वे 2 साल के रिलेशनशिप के बाद शादी के फैसले पर उतर आए। उसके बाद उन्होंने शादी कर ली और फिलहाल उनके दो बच्चे हैं। शादी को 6 साल हो चुके हैं और एक घटना होने के बाद नहीं है। पता चलता है कि वे अपने भाई बहन है।
दरअसल बहुत दिनों से पत्नी की किडनी में दिक्कतें चल रही थी जिसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया और डॉक्टर ने उसे किडनी ट्रांसप्लांट के बारे में बताया और कहा कि अब ट्रांसप्लांट करने की आवश्यकता है। ऐसे में उन्हें अपने परिवार से किडनी की आवश्यकता थी और उन्हें अपने किडनी के मैचिंग किडनी नहीं मिल पा रही थी। जब उन्होंने अपने पति का टेस्ट कराया तो पता चला कि उनकी किडनी सिर्फ मैच कर रही थी और वह भी पॉजिटिव रेट इतना हाई था कि इसे देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए। दरअसल उन्होंने शख्स को बताया कि आमतौर पर माता-पिता के साथ ही बच्चों में मैचिंग रेट 50 फीट तक होता है। लेकिन भाई बहनों में ही 24 दिन तक का मैचिंग रेट होता है। यह काफी चौका देने वाली बात सामने आई।
डॉक्टर ने बताया कि केवल भाई बहनों के बीच ही 100% पॉजिटिविटी रेट मैच करता है और कभी भी पति-पत्नी के बीच एक पॉजिटिविटी रेट इतनी हाई नहीं होती है जिसके बाद डॉक्टर के कहने पर उसे पता चला कि वह दोनों सगे भाई बहन निकले। अब शादी को 6 साल हो चुके हैं और उन्होंने अपनी ही बहन से शादी कर ली है।

Related Articles

Back to top button