मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी राजू श्रीवास्तव को लेकर सामने आई बड़ी खबर, डॉक्टरों ने कही ये बात

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। जिम में वर्कआउट के दौरान 12 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से सभी उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे है। बता दे की सभी लोग उनके ठीक होने की रात दिन दुआ मांग रहे है की वो ठीक हो जाए। 58 वर्षीय राजू को बुधवार को मेजर हार्ट अटैक आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उसी दिन डाक्टरों ने उनकी एंजियोप्लास्टी कर स्टेंट डाला था। लेकिन, तभी से वह बेहोश हैं। उन्हें एम्स में वेंटिलेटर पर सात दिन हो चुके हैं।

आपको बता दे की डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत बेहद नाज़ुक है और स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है। डॉक्टरों ने परिजनों को जवाब देते हुए कहा कि उनका ब्रेन डेड है और हार्ट सही से काम नहीं कर रहा है। हार्ट अटैक के बाद राजू श्रीवास्तव को AIIMS में भर्ती किया गया था।

राजू श्रीवास्तव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं है। लगातार 10 अगस्त से ही वे बेहोश हैं। हालांकि, उनका दिल ठीक है। एम्स सूत्रों के अनुसार, हार्ट अटैक के बाद उनके ब्रेन को भी काफी नुकसान हुआ है, जिससे रिकवर करने में उन्हें कुछ समय लगेगा।

Related Articles

Back to top button