मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बेहद छोटी स्कर्ट पेहेन आई सामने, तस्वीरें देख फैंस नहीं हटा पाएंगे नजरें

भोजपुरी से लेकर टीवी सीरियल तक में अपना जलवा दिखा चुकी मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा के पास आज के समय में बहुत लंबी फैन फॉलोइंग आज के समय ऐसा कोई नहीं जो उनको ना जानता हो। मोनालिसा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम में शेयर करती ही रहती है। एक्ट्रेस ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में बल्कि वो काई टीवी सीरियल में भी दिख चुकी है। एक्ट्रेस ने हालही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस भले ही बहुत समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हो लेकिन वो चर्चा में जरूर बनी रहती है।

लेटेस्ट तस्वीरों में मोनालिसा का सिजलिंग लुक देखने को मिला रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में मोनालिसा ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप और और मिनी स्कर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वही बता दे की लुक को पूरा करने के लिए मोनालिसा ने हल्का मेकअप किया हुआ है और बालों को बंधा हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने मैंचिग ईयररिंग्स पहनी हुई है।

monalisa

तस्वीरों में दिख रहा है की वो नए नए पोज दे रही है। इस लुक में बहुत सुंदर दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस इस लुक से फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे है। उनकी इन तस्वीरों अभी तक 45 हजार से ज्यादा लिखे आ चुके है। उनकी इन तस्वीरों को सभी बहुत पसंद कर रहे है।

Related Articles

Back to top button