Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

BF के साथ मैं थक गई’ युवती ने रचाई 54 साल के युवक के साथ शादी, पढ़े गजब लव स्टोरी

दरअसल, यह मामला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना का है जहां पर एक 30 वर्षीय महिला जिसका नाम अमांडा है। उन्होंने अपनी शादी तोड़कर अपने से 24 साल बड़े शकस से शादी कर लि। जी हां उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी तोड़कर अपने से 24 साल बड़े एक बूढ़े व्यक्ति से शादी कर ली और इस शादी के बाद वह बहुत ज्यादा खुश है और उन्हें कोई भी प्रस्ताव नहीं है।

दरअसल अमांडा 2017 में अपने कॉलेज के बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली थी जिन्हें वह अपने बचपन से जानती थी। उन दोनों में हमेशा से प्यार था, लेकिन 2017 में जब दोनों शादी करने जा रहे थे, उसी समय एक पर एक उन्होंने फैसला लिया कि उन्हें यह शादी नहीं करनी चाहिए। उनको उन्हें लगा कि उन्हें एक ऐसे शख्स से शादी करनी चाहिए जो उनसे ज्यादा मैच्योर हो और उनको समझा। अमांडा का कहना है कि छोटे लड़के ज्यादा मैच्योर नहीं होते और वह किसी भी लड़की को ऐसे ही छोड़ देते हैं और वह किसी ऐसे आदमी से शादी करना चाहती थी जो कि उनसे ज्यादा बड़ा हो और मैच्योर हो उसके बाद उनकी मुलाकात एस से हुई।
एस एक तलाकशुदा व्यक्ति थे और वे दोबारा शादी नहीं करना चाहते थे। उसके बाद उन्हें अमांडा मिली और उन्होंने फिर से शादी करने का सोचा। उनका कहना है कि जब उन्होंने अपना पहला बच्चा जन्म दिया था तब वह 30 वर्ष के थे। लेकिन जब अपना दूसरा बच्चा देने जा रहे हैं तब वे 55 वर्ष के हो रहे हैं और उन्हें अमांडा के साथ रहकर बहुत अच्छा लगता है। उन्हें उनके साथ रहना ही नहीं बल्कि उन्हें उनकी तरह कोई दूसरी लड़की मिली नहीं सकती उनका यह भी कहना है।
अमांडा का कहना है कि उन्हें अपने रिलेशनशिप में कुछ अच्छा नहीं लगता तो उन्हें लगता था कि वह अपने रिलेशन में हार सी गई है जिसके कारण उन्होंने अपने रिलेशन को वहीं छोड़ दिया और उन्होंने कुछ सालों तक सिंगल रहने का सोचा बाद उन्होंने अपना नंबर एस को दिया जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बात करने लगे।
वही एस कहते हैं कि उन्हें सच में यकीन नहीं होता कि कम अमांडा जैसी लड़की मुझे पसंद करती है। जैसे नहीं बात पता चली थी तो वह भी उनमें इंट्रस्ट लेने लगे थे और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए और फिर दोनों ने शादी कर ली और आज वह दोनों अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाले हैं। दोनों साथ में काफी खुश हैं।
अमांडा कहती है कि प्यार में ना तो उम्र देखी जाती है ना फिर कुछ और प्यार तो प्यार होता है। बस यह हो जाता है और आज दोनों अपने उम्र के विपरीत होते हुए भी काफी खुश नजर आते हैं। दोनों अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाले हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश और काफी कंफर्टेबल है।

Related Articles

Back to top button