मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के 1 महीने बाद ही आलिया भट्ट ससुराल वालो का बड़ा सच आया सामने, सास नीतू कपूर नहीं मानती बहु

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को क महीना हो चुका है. बता दे की रणबीर और आलिया ने करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की. पहले से ही रणबीर आलिया के क्रश रहे हैं, और एक बार एक चाट शो में आलिया ने इस बात का सभी के सामने खुलासा भी किया था की वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. हालाँकि रणबीर आलिया से आयु में काफी ज़्यादा बड़े हैं, पर दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी ज़्यादा अच्छी है, जिस वजह से दोनों ही एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंधे. बता दे की अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं की शादी के एक महीने बाद ही आलिया के सामने रणबीर कपूर के परिवार की सच्चाई आ गयी है, और यहां तक की नीतू भी उन्हें अपनी बहु नहीं मानती हैं.

सास भी नहीं मानती बहु
बता दे की आलिया और रणबीर अपने काम को लेकर काफी ज़्यादा पैशनेट हैं, और दोनों ने ही शादी के कुछ दिनों के अंदर ही अपने अपने काम को फिर से ज्वाइन कर लिया है. हालाँकि दोनों ही अच्छे परिवारों से हैं और धन दौलत की इनके पास कोई भी कमी नहीं है, लेकिन बता दे की उसके बावजूद भी दोनों ने अपना नाम खुद से कमाया. और संजय लीला भंसाली की हाल ही में आयी फिल्म गंगूबाई में जिस तरह आलिया ने एक्टिंग की है, उन्होंने सभी को चौंका के रख दिया.

आखिर ऐसा क्या हो गया की नहीं मानती हैं नीतू कपूर आलिया भट्ट को अपनी बहु
बता दे की आलिया और रणबीर ने यह शादी कुछ ख़ास रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में ही की. हालाँकि उन्होंने रिसेप्शन दिया, पर वह भी बहुत बड़ा नहीं था और रिसेप्शन में भी कुछ ख़ास मेहमानों को ही बुलाया गया था. सभी ने आलिया और रणबीर को कई महंगे तोहफे भी गिफ्ट में दिए हैं. लेकिन अब जब शादी का एक महीना पूरा हो गया है तो आलिया के सामने रणबीर कपूर की माँ की सच्चाई सामने आयी है.

जी हाँ, सूत्रों से पता चला है की आलिया भट्ट की सास यानि की नीतू कपूर अपनी बहु आलिया को बहु नहीं मानती हैं. ऐसा इसीलिए है क्योंकि नीतू कपूर आलिया को अपनी बेटी मानती हैं, और उन्हें खूब प्यार देती हैं. आलिया की कपूर परिवार के साथ बॉन्डिंग पहले से ही हो गयी थी, और अब शादी के बाद यह बंधन और भी ज़्यादा मज़बूत हो गया है.

Related Articles

Back to top button