मनोरंजन

कैटरीना कैफ बनने वाली है माँ ? एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस ने कही ये बात

प्रेग्नेंसीaमशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हालही में कुछ महीने पहले अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। दोनों की जबसे शादी हुई तबसे कैटरीना को लेकर तरह तरह ख़बरें सामने आई है। हालही में कैटरीना कैफ के माँ बनने की खबर सामने आई थी लेकिन विक्की कौशल ने सबको सच बताया था की कैटरीना अभी नहीं बनने वाली है। हालही में कैटरीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमे कैटरीना को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

कातरीना कैफ ने सामने इस वीडियो बेहद ऑरेंज जॉगर्स और लूज ग्रे कलर की स्वेटशर्ट पहनी थी और इसके साथ ही कैटरीना ने ब्लैक सनग्लासेस पहन हुआ था। उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था। बता दे की ये वीडियो एयरपोर्ट का है। इस वीडियो को विटरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने प्रेग्नेंसी को लेकर बात करने लगे।

katrina kaif

दरअसल आपको बता दे की, हालही में कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट में देखा गाय था, जहा उनका लुक देख उनके फैंस यह कह रहे हैं कि अब जल्द ही अदाकारा अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अदाकारा की यह तस्वीरें देखने के बाद एक फैन ने यह कमेंट किया ‘यह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो बहुत फिट है और जिसकी फ्लैट टमी है। इसलिए अब यह साफ दिख रहा है, उम्मीद है कि जल्द यह लोग अनाउंसमेंट करेंगे।’ दूसरे फैन ने लिखा ‘यह पक्का प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं।’ एक और फैन ने लिखा ‘उनका बेबी बंप’। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने अदाकारा के एयरफोर्स की खूब तारीफ की।

Related Articles

Back to top button