मनोरंजनराष्ट्रीय

Funny Video: बुजुर्ग व्यक्ति ने गूगल से की अनोखी डिमांड, वीडियो देख अपनी हंसी पर नहीं कर पायेंगे काबू, गूगल ने मानी हार

लगातार तकनीकी विकास और आधुनिक होती जीवनशैली में कुछ ऐसी घटनाएं होती है, जो खास बन जाती हैं। तकनीकी दुनिया काफी तेजी से विकसित होती जा रही है, इसमें एक बड़ा योगदान गूगल का भी है। रोजाना दुनिया की करीब आधी आबादी अपने रोज के जरूरी कामों में गूगल की मदद लेते नजर आती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हर सवाल का जवाब पल में देने वाले गूगल की भारत के एक बुजुर्ग व्यक्त ने ऐसा प्रश्न पूछा कि उसकी हालत खराब हो गई।

जमकर हो रहा वायरल
दुनिया में हर शख्स के सवालों का पल में जवाब देने वाला गूगल भारत में इस एक बुजुर्ग शख्स के आगे फीका पड़ गया। वहीं यह वीडियो को देख कर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल होते हुए तहलका मचा रहा है।

गूगल ने मानी हार
इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इसे अमित अत्री नाम के व्यक्ति ने अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट किया है। बता दें कि इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग व्यक्ति मोबाइल पर पहले तो गूगल से सवाल करते हुए पहले उसे गुलगुल पुकारते हैं, और इसके बाद वह गूगल का नाम गलत बोलने पर उससे माफी भी मांगते हैं और फिर वह ऐसा सवाल करते हैं, जिस पर गूगल कोई जवाब नहीं दे पाता है।

वीडियो को मिल चुके 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स गूगल से पूछ रहे हैं कि उनके इलाके में आस-पास में भंडारा कहां पर हो रहा है, जिसमें रायता भी मिल रहा हो…। इसे वीडियो को देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 4 मिलियन के भी ज्यादा लोग देख चुके थे। वहीं लोग कमेंट भी खूब कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button