मनोरंजन

जब ऐश्वर्या 9 साल छोटे रणवीर कपूर के साथ दिए थे हद से ज्यादा बोल्ड सीन, सब कुछ भूल पार कर दी थी सारी हदें

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 39 साल के हो गए हैं। 28 सितंबर, 1982 को मुंबई में पैदा हुए रणबीर ने 2007 में आई फिल्म सावरिया (Saawariya) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि उनकी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। रणबीर कपूर की ख्वाहिश थी कि वो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ काम करें और उनकी ये मुराद पूरी भी हुई, जब उन्हें फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae dil hai mushkil) में ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में रणबीर ने खुद से 9 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ जमकर इंटीमेट सीन किए थे। हालांकि, फिल्म के सीन देखकर ऐश्वर्या की सास जया बच्चन (jaya bachchan) बेहद नाराज हुई थीं। कहा जाता है कि उन्होंने ऐश्वर्या का नाम लिए बिना अपनी भड़ास निकाली थी।

आखिर क्या बोली थीं जया बच्चन..

डायरेक्टर करन जौहर (Karan johar) की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। फिल्म में ऐश्वर्या राय ने खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ कुछ इंटीमेट सीन्स दिए थे। फिल्म को देखने के बाद ऐश्वर्या की सास जया बच्चन ने बहू का नाम तो नहीं लिया लेकिन पब्लिकली कहा था कि शर्म तो अब बची नहीं है।

एक फिल्म समारोह में जया बच्चन ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में तो जरा भी शर्म नहीं बची है। पहले डायरेक्टर केवल अपना आर्ट दिखाते थे लेकिन अब उन्होंने फिल्मों को अपना बिजनेस बना लिया और उसी आधार पर फिल्में बनाते हैं।

बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या से किसिंग सीन के लिए भी कहा गया था लेकिन उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वे ऐसे सीन में कम्फर्टेबल नहीं रहती हैं। हालांकि, फिल्म की डिमांड को देखते हुए उन्होंने रणबीर के साथ इंटीमेट सीन्स जरूर दिए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या राय के इन्हीं सीन्स की वजह से पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज हो गया था। बच्चन परिवार ने फिल्म से बहू ऐश के सीन्स हटवाने की पूरी कोशिश भी की थी लेकिन करन जौहर इसके तैयार नहीं हुए थे। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद ससुरालवालों ने ऐश्वर्या को बोल्ड सीन देने से मना कर दिया था।

Related Articles

Back to top button