मनोरंजनराष्ट्रीय

कंगना रनौत का इस लड़के पर आया दिल एक नहीं कई बार किया Kiss, दोनों का वीडियो वायरल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड (Bollywood) में हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है। कंगना रनौत अक्सर ही बॉलीवुड के एक्टर्स को अपना निशाना बनाती रहती है लेकिन हाल ही में उन्होंने स्टार किड्स के ऊपर भी कुछ टिप्पड़ी करी। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की नकल भी उतारी थी। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना रनौत का हर वीडियो ही इंटनेट पर बवाल मचाता लेकिन इस बार उनका ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख कर सभी हैरान रह गए। इस वीडियो में कंगना रनौत एक हैंडसम से लड़के को किस कर रही है। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे है।

एक लड़के को किस कर रही कंगना रनौत
कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह पार्टी कर रही है। इतना ही नहीं इस वीडियो में वह एक हैंडसम से लड़के को किस भी कर रही है जिसे मिस्ट्री मैन कहा जा रहा है। इस लड़के का नाम शिवम शर्मा है। शिवम शर्मा कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में आया था। वीडियो को देखने के बाद लोग कई तरह के अंदाज़े लगा रहें है। कई लोग तो यह भी कर रहे कि फाइनली एक्ट्रेस की लाइफ में लड़के की एंट्री हो ही गई। इस वीडियो में आप देख सकते है कि जब कंगना रनौत शिवम को किस करती है तो वह खुद सरप्राइज हो जाते है।

आने वाली है फिल्म ‘धाकड़’
फिलहाल कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में बिज़ी है। इस फिल्म में कंगना रनौत एक्शन सीन करती हुई नज़र आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल काम कर रहे है। फिल्म इसी महीने 20 मई को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button