मनोरंजनराष्ट्रीय

दो बच्चों की माँ करिश्मा कपूर करने जा रही है दूसरी शादी, शेयर किया फोटो और वीडियो

Karishma Kapoor Wedding: संजय कपूर से तलाक के बाद करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने दोनों बच्चों के संग जिंदगी आराम से बिता रही हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने बच्चों के साथ स्पॉट भी हो जाती हैं. लेकिन फैन के सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि दूसरी शादी के हिंट की खबरों को जोर मिला. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी इन खबरों को और हवा मिल रही है.

Karishma Kapoor Share Video and Photo as a Hint

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो एक्ट्रेस के फिल्म का है. जिसमें करिश्मा गाने की म्यूजिक पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने का वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि शादी की खबरों से जोड़कर देखा जा रहा है.

लिखा ये Caption
एक्ट्रेस ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘उग्र बनो और ऊंची उड़ान भरो.’ एक्ट्रेस के फ्लाई हाई वाला कैप्शन कहीं ना कहीं फैंस को कुछ और सोचने पर मजबूर कर रहा है.

रखा था ‘आस्क मी एनीथिंग’सेशन
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था. इस दौरान एक्ट्रेस के फैन्स ने उनसे कई फनी और पर्सनल सवाल भी किए जिनका एक्ट्रेस ने जवाब दिया. इस दौरान लोगों ने करिश्मा कपूर से उनके फेवरेट फ़ूड, फेवरेट स्टार्स, फेवरेट कलर और यहां तक कि यह भी पूछ लिया कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी ?

Karishma Kapoor

शादी के सवाल पर कही ये बात
‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन चल ही रहा था कि इस बीच एक्ट्रेस से उनके एक फैन ने बेहद पर्सनल सवाल पूछ लिया, सवाल था कि क्या वे दोबारा शादी करेंगी ? करिश्मा (Karisma Kapoor) ने शादी के सवाल का जवाब देते हुए एक कंफ्यूज्ड सी जिफ शेयर करते हुए लिखा कि ‘डिपेंड्स’ यानी निर्भर करता है.

Related Articles

Back to top button