मनोरंजनराष्ट्रीय

लाल सिंह चड्डा के बाद फिर आमिर खान दिखेंगे बड़ी स्क्रीन पर, इन फिल्मों में आएंगे नजर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान को आज ऐसा कोई नहीं जो नहीं जानता हो। आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने कई हिट फिल्में दी है। आमिर खान को आअज ऐसा कोई नहीं जो नहीं जानता हो हालही में आमिर खान की एक बड़ी और नई फिल्म लाल सिंह चड्डा रिलीज़ हुई है। इस फिल्म आमिर करीना कपूर के साथ दिखे थे। लाल सिंह चड्डा की कमाई ने सभी को हैरान कार दिया था आमिर खान की ये फिल्म पांच दिनों पांच करोड़ भी नहीं पा सकीय है जिसकी वजह मकेर्स और आमिर समेत सभी कलाकार को बहुत बड़ा झटका लगा है। ये फिल्म बड़े बजट ककी थी लेकिन बॉयकॉट की वजह से फिल्म को बहुत नुक्सान हुआ है। बही आपको बात दे की आमिर खान एक और फिल्म के साथ आने वाले है। चलिए जानते है की ये कौन सी नई फिल्म है…

बता दे की आमिर खान के बेटे जुनैद खान ‘प्रीतम प्यारे’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ, ‘प्रीतम प्यारे’ काफी लौ बजट की फिल्म थी और अब खबरें आ रही है की जुनैद फिल्म महाराजा एक बाड़े बजट की फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे। जिसे खुद आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले है।

अब बात करते है की आमिर खान की अब कौन सी नई फिल्म आ रही है। आमिर की नई फिल्म है ‘प्रीतम प्यारे’ है। इस फिल्म में आमिर गेस्ट अपीयरेंस करते हुए दिखने वाले है। खबरें है की आमिर कुछ सीन और एक गाने में दिखाई देने वाले है। जिसके शूट के लिए वो हालही में राजस्थान भी गाये हुए थे।

इसके अलावा आमिर एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी वह खुद हैं। इस फिल्म में आमिर का गेस्ट अपीयरेंस रहेगा। इस फिल्म का टीज़र भी सामने आ चूका है।

Related Articles

Back to top button