मनोरंजन

Rashmi Desai का बोल्ड लुक देख लोग करने लगे ऐसी गंदी कमेंट्स

Rashmi Desai का बोल्ड लुक देख लोग करने लगे ऐसी गंदी कमेंट्स

टीवी सीरियल से अपने ऐक्टिंग केरियर की शुरुआत करते वाली रश्मि देसाई आज लोगो के बीच जाना माना चेहरा बन चुकी है। अपने दमदार अभिनय से अपनी अलग जगा बनाने में कामयाब हुई रश्मि की अच्छी फैंस फोलोइंग है। रश्मि को अक्सर इवेंट और पार्टी मे देखा जाता है। रश्मि का लुक्स ओर आउटफिट बेहद हॉट होते है। उनका यह ग्लैमर अंदाज़ लोगो को काफी पसंद आता है। रश्मि ने टीवी सीरियल ’उतरन’ से अपने एक्टिंग करियर से शुरुवात की थी। इस के अलावा उन्होंने कही म्यूजिक वीडियो और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है। बता दे रश्मि रियलिटी शो बिगबॉस की कंटेस्टन रह चुकी है।

अपने बोल्ड लुक्स से रश्मि अपने फैंस को दिवाना बनाती रहती है। वही वो अपने आउटफिट के वजह से कही बार ट्रॉल भी होती है। हाल ही मे रश्मि एक अवॉर्ड फंक्शन में गई थी। वहा रेड कार्पेट पर स्पोर्ट किया गया। जिस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होने के साथ ही लोगो ने रश्मि को ट्रॉल करने लगे। कोई उन्हें 40 साल की बुड्ढी के रहा है तो कोई उन्हें उर्फी की मम्मी कह रहा है। रश्मि के लुक्स और आउटफिट पर भी यूजर कॉमेंट्स कर रहे है।उनको उर्फी 2 तक कह डाला। इतना ही नहीं, उनकी बॉडी शेमिंग भी की और उम्र के बारे में भी टिप्पणी की।

उर्फी जावेद के साथ हो रही तुलना

रश्मि देसाई के लुक्स को देखे उनकी तुलना लोग उर्फी जावेद करने लगे है। एक यूजर ने लिखा इसको भाई हॉटनेस नही उर्फी 2 कहते है।एक ने लिखा- हर एक्ट्रेस में आजकल मुझे उर्फी ही नजर आ रही है। एक ने लिखा- ये लोग पहनकर सोचती होंगी कि बहुत खूबसूरत लग रही हूं लेकिन ऐसा नहीं है बकवास। एक यूजर ने लिखा अपनी उम्र का तो ख्याल रखा होगा। 40 साल की बुड्ढी। एक ने लिखा- ये तो उर्फी की मम्मी निकली

Related Articles

Back to top button