मनोरंजन

43 साल की उम्र बिपाशा बसु बनने वाली है माँ, बेहद बोल्ड ड्रेस पेहेन दी खुशखबरी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु अब माँ बनने वाली है। बिपाशा बसु ने टीवी और फिल्म अभिनेता करण सिंह से शादी की है। दोनों की षादी को 6 साल हो रहे है और अब जाके दोनों माता पिता बनने वाले है। अभनेत्री ने सोशल मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ सभी कको दी है। बता दे की बिपाशा बसु और करण सिंह ने एक प्रेग्नेंसी शूट करवाया है और सभी को खुशखबरी दी है। इस तस्वीरें में बिपाशा बसु का बड़ा सा बेबी बम्प नजर आ रहा है। खबरें ये आ रही कुछ महीनो में ही बिपाशा बसु अपने बच्चे को जन्म देगी। बिपाशा बसु को सभी बहुत बधाई दे रहे है। सभी बहुत खुश है।

बिपाशा बसु की लेटेस्ट तस्वीरें जो सामने आई है वो उन्होंने 16 अगस्त को शेयर की है। इन तस्वीरों में बिपाशा बसु का बड़ा सा बॉबी बम्प दिख रहा है। इन तस्वीरों में उन्होंने सिर्फ एक शर्ट ही बस पहना हुआ है। साथ ही शर्ट का सिर्फ एक बटन बंद किया हुआ है। एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी सफ़ेद शर्ट में दिख रहे है।

karan veer singh bipaasha basu

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा की ‘एक नया समय, एक नया चरण, एक नई रोशनी हमारे जीवन के चश्मे में एक और अनूठी छाया को जोड़ती है। हमें पहले की तुलना में थोड़ा ज्यादा कंपलीट हो गए हैं। हमने इस जीवन को व्यक्तिगत रूप से शुरू किया और फिर हम एक दूसरे से मिले और तब से हम दो थे। सिर्फ दो के लिए बहुत ज्यादा प्यार, देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था। इसलिए हम जो कभी दो थे, अब तीन हो जाएंगे। ये हमारे प्यार की निशानी है, हमारा बच्चा जल्द ही हमारे साथ जुड़ जाएगा और हमारी खुशियों में इजाफा करेगा। आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे. हमारे जीवन का हिस्सा बनने और हमारे साथ एक और सुंदर जीवन बनाने के लिए धन्यवाद।

बात दे की करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने साल 2015 में एक हॉरर फिल्म अलोन में साथ काम किया और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे इसके बाद 2016 में दोनों ने शादी की और 6 साल बाद माता पिता बन रहे है। एक्ट्रेस अभी 43 साल की है।

Related Articles

Back to top button