मनोरंजन

Ananya Panday ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया फोटोशूट, जमीन पर लेटकर दिखाई कातिलाना अदाएं

Ananya Panday Boldest Photoshoot: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने की कोशिश में लगी हुई हैं। फिल्मो में अभिनय के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इस बॉलीवुड हसीना (Bollywood Actress) की एक बोल्ड तस्वीर इन दिनों लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है।

जमीन पर पोज देतीं दिखीं अनन्या

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से एक काफी बोल्ड फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो में अनन्या को जमीन पर बैठकर फोटोशूट करा रही हैं, वो भी ऐसी ड्रेस पहन कर जो आर-पार दिखाई दे रही है। बॉलीवुड की ये हसीना (Ananya Panday) ने फोटोशूट के लिए ब्लैक काउच का सहारा लिया है।

Ananya Panday

सर्दी में बढ़ा दिया तापमान

इस फोटोशूट में अनन्या पांडे के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है जो आर-पार दिखाई दे रही है। हालांकि अनन्या पांडे ने इस ड्रेस के नीचे ब्लैक कलर की ब्र ट्यूब और ब्लैक शॉर्ट्स पहनी हुई हैं। अनन्या पांडे की इस फोटो में हॉटनेस को देखकर सर्दी में भी गर्मी का अहसास हो रहा है।

खूब वायरल हो रही फोटो

अक्सर किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल होती ही रहती है। ऐसे में इस समय अनन्या पांडे की ये फोटो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। बॉलीवुड की ये हसीना अपनी बोल्ड फोटोज (Bold Photos) की वजह से वैसे भी अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button