मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने बेहद छोटी ड्रेस पेहेन समुद्र किनारे बिखेरा जलवा, तस्वीरों को फैंस ने किया बहुत पसंद

भोजपुरी फिल्मों की सबसे मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा हमेशा से ही अपने लुक्स की वजह से पूरे सोशल मीडिया में छाई रहती है। मोनालिसा भोजपुरी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के अलवा टीवी इंडस्ट्री में बह हाथ आजमाया है। वो टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी है। मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम में अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर कार्ति ही रहती है। हालही में मोनालिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर ककी है। जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। मोनालिसा इन तस्वीरों में बेहद छोटी ड्रेस पहने हुई नजर आ रही है।

मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें जो सामने आई है उनमे एक्ट्रेस का जो लुक है उसने उनके सभी फैंस को बहुत हैरान कर दिया है। तस्वीरों में दिख रहा है की एक्ट्रेस ने वाइट शॉर्ट्स पहनी हुई है। मोनालिसा ने ये तस्वीरें समुद्र किनारे क्लिक की है। वो काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग अलग पोज देती हुई दिक् रही हैं।

monalisa

एक्ट्रेस ने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस ने बालों की चोटी बनाई हुई हैं और गोल्डन और ब्लू कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हुए है।

Related Articles

Back to top button