मनोरंजनराष्ट्रीय

कंगना रनौत ने की सलमान खान के साथ सोने की बात खबर वायरल

बॉलीवुड गलियारों से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान होंगे. पहले तो आपको यकीन ही नहीं होगा. खैर, माहौल कम बनाते हैं और मुद्दे पर आते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक शिकायत से तो आप वाकिफ ही होंगे.जिसमें वो कहती हैं.

बॉलीवुड से उन्हें कोई सपोर्ट नहीं करता. वो अकेली हैं. उन्हें पब्लिकली सराहा नहीं जाता. तो आपको ये जानकर खुशी होगी कि कंगना की ये शिकायत अब दूर हो गई है.कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार का साथ मिला है. यहां बात हो रही है दबंग सलमान खान (Salman Khan) की.

धाकड़ कंगना रनौत को दबंग सलमान खान का सपोर्ट मिला है. सलमान खान ने ऐसा कर हर किसी को हैरान कर दिया है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर कंगना की फिल्म धाकड़ के सेकंड ट्रेलर को शेयर किया है. इसी के साथ सलमान ने कंगना रनौत और फिल्म धाकड़ की पूरी टीम को बधाई दी है.बस फिर क्या था.

Kangana Ranuat

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के इस जेस्चर की क्वीन कंगना मुरीद हो गई हैं. कंगना ने सलमान खान को सोने के दिल वाला हीरो बता दिया है. सलमान खान ने धाकड़ का ट्रेलर शेयर कर लिखा- धाकड़ की टीम को बहुत बधाई. अपने पोस्ट में एक्टर ने कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल को भी टैग किया.

सलमान खान की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- थैंक्यू मेरे दबंग हीरो. सोने का दिल… मैं दोबारा कभी नहीं कहूंगी कि इस इंडस्ट्री में मैं अकेली हूं. पूरे धाकड़ टीम की तरफ से थैंक्यू.सलमान खान का ये जेस्चर तब सामने आया है जब एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सेलेब्स ईद पार्टी में उनके ट्रेलर की तारीफ करते हैं,

लेकिन पब्लिकली कुछ नहीं कहते. कंगना ने कहा था- लोग मेरी तारीफ नहीं करते. मुझे लगता है यहां कोई लॉबी नहीं है बल्कि लोगों की खुद की इंसिक्योरिटी है. किसी पर प्रेशर नहीं है. कंगना (Kangana Ranaut) ने अमिताभ बच्चन के उनकी फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर करने के बाद तुरंत डिलीट करने पर भी रिएक्ट किया था.

कंगना ने कहा कि पता नहीं उनपर किसका प्रेशर था.सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. कंगना को पिछले दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में देखा गया था. इस पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां पहुंची थीं. कंगना को इस पार्टी में देख हर कोई हैरान हुआ था.

Related Articles

Back to top button