बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Box Office Collection Day 15: 450 करोड़ के अंदर सिमटी सनी देओल की गदर 2, जानिए अब तक का टोटल कलेक्शन

सनी देओल अमीषा पटेल की गदर सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है फिल्म ने 15 दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की फिल्म 450 करोड़ रुपए का आंकड़ा पर करती हुई दिखाई दे रही है।

बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को गदर 2 रिलीज की गई थी तब से दर्शन का प्यार खूब जमकर मिल रहा है हालांकि गदर ब्लॉक ब्लॉकबस्टर के बाद फिल्म सीक्वल गदर 2 अब दूसरे जनरेशन के टेस्ट पर भी पूरी तरह से खराब उतरा है। जिसका क्रेज काफी तेजी से देखा जा रहा है।

फिल्म ने 22 साल के बाद भी गदर मचाने में कामयाब रही आज ग़दर 2 को लेकर हर एक ऑडियंस में वही क्रेज देखा जा रहा है वह यही वजह है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रॉकेट की तरह भाग रही है हालांकि फिल्म ने 15 दिनों में जमकर कमाई की है।

सनी देओल की गदर 2 लोगों की उम्मीद पर खड़ी उतरी हालांकि फिल्म सिनेमा करो मैं 11 अगस्त को रिलीज हुई थी सनी देओल और अमीषा पटेल इसमें महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं हालांकि उनकी प्रेम कहानी लोगों को खूब भा रही है जहां पिछले काफी समय बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाए वहीं अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचा रही है।

450 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार

बॉक्स ऑफिस पर काम करने वाली साइट साइकलिंग की रिपोर्ट्स के अनुसार गदर 2 15 दिन 450 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है गदर 2 ने हर जगह हाउसफुल का बोर्ड लड़का कर दिखाई दे रही है आज भी इस फिल्म को लेकर लोग काफी प्यार दिखा रहे हैं हालांकि फिल्म ने पहले दिन ओपनिंग 40.1 करोड़ रुपए से की थी.

Related Articles

Back to top button