लाइफस्टाइल

Bounce Infinity E1 50 हजार से भी कम की कीमत में उपलब्ध, इसके सामने बड़ी बड़ी स्कूटी भी फेल

Bounce Infinity E1 Launch Price in India: पेट्रोल के बढ़ते दामों के कारण अब इलेक्ट्रिक सेगमेंट का दबदबा बढ़ता हुआ दिख रहा है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल लगातार काफी बढ़ रही है और दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां भी एक से बढ़कर एक प्रोडक्ट कस्टमर के लिए मार्केट में लॉन्च कर रही है।

इसी सेक्टर में आपको एक सस्ते और महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने को मिल जाएंगे जिनमें अब बाउंस इंफिनिटी E1 का लिमिटेड एडिशन भी ऐड हो गया है। इसकी कीमत ₹100000 से भी कम है आइए बाउंस इंफिनिटी वर लिमिटेड एडिशन की प्राइस उसकी उपलब्धता और उस में मिलने वाली खासियत के बारे में विस्तार से जानें।

Bounce Infinity E1 Price in India
इस स्कूटर के शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस ₹47499 है वहीं अगर आप इसका टॉप क्लास वैरीअंट लेना चाह रहे हैं तो यह आपको ₹96799 की कीमत पर मिल जाएगा।

Bounce Infinity E1 Range and Top Speed
कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज करने पर 85 किलोमीटर तक की रेंज तक चलने का दावा किया है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह स्कूटर 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलता है।

InfinityE1 Braking and Suspension System
ईशा इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो उसके फ्रेंड और रियल दोनों ही पहिए में डिस ब्रेक दिए गए हैं इसके साथ ही इसमें कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम का उपयोग भी किया गया है। भाई इसके सस्पेंशन सिस्टम में स्कूटर के फ्रंट में टैरिफ कोपेक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और रियल में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर सिस्टम लगाया गया है।

Bounce Infinity E1 Features

बात अगर की जाए इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए फीचर्स की तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल डिजिटल क्लॉक डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल मीटर जिओ फेसिंग पुश बटन स्टार्ट क्रूज कंट्रोल एंटी थेफ्ट अलार्म यूपीएस टू ड्राइव मोड ड्रैग मोड लोकेशन ट्रैकिंग जैसी फीचर्स शामिल है। इसमें दो अलर्ट एलइडी डोंट सिगनल लैंप एलइडी स्ट्रीट लाइट एलइडी हैडलाइट लो बैट्री इंडिकेटर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button