लाइफस्टाइल

Ola Scooty : ओला की ये Electric Scooter एक बार खरीदे और हो जाए टेंशन फ्री, केवल 85 हजार है कीमत

Tech news : ओला कंपनी ने अपने स्कूटर पर दो दिन के लिए सेल जारी कर दी है। अब आपके बजट में आने वाली ओला की इलेक्ट्रिसिटी स्कूटी 2 दिन के लिए ₹12000 तक के भारी डिस्काउंट के साथ आप खरीद सकते हैं। सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटी आप मात्र ₹72000 की प्राइस में ले सकेंगे। कंपनी ने इसकी विस्तृत जानकारी दी है।

Ola S1 pro.
ओला कंपनी की तरफ से आने वाली है इलेक्ट्रिक स्कूटर ₹12000 तक के भारी डिस्काउंट के साथ कस्टमर को मिल सकेगी। स्कूटर की अच्छी बात यह है कि डेढ़ लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर आने वाली यह स्कूटी 3 सेकेंड से भी कम वक्त में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड तक भाग सकती है। लोगों को 170 किलोमीटर तक का रेंज इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में मुहैया कराया जाता है।
स्कूटर पर कंपनी की तरफ से किए गए ऐलान के मुताबिक ₹12000 तक का डिस्काउंट उपलब्ध होगा।

Ola S1
ओला कंपनी की ओर से आने वाली आम आदमी के बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर का यह संस्करण 99 हजार में उपलब्ध होता है और महज 3 सेकेंड से भी कम वक्त में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर भागने लगता है। बात की जाए इसकी ड्राइविंग रेंज की तो 121 किलोमीटर तक की रेंज कवर कर लेता है।

ओला कंपनी की ओर से जारी किए गए इस ऑफर के मुताबिक स्कूटर पर आपको ₹10000 तक का भारी डिस्काउंट मिल सकता है।

Ola S1 Lite.
ओला कंपनी की तरफ से इस स्कूटर पर सबसे ज्यादा किफायती और 2 किलो वाट की बैटरी पैक के साथ आती है इस स्कूटर की 10 किलोमीटर की है। इसकी कीमत ₹84999 है और अच्छी बात यह है कि यह लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रचलित है

कम्पनी स्कूटर पर भी ₹10000 तक का भारी डिस्काउंट उपलब्ध कराया है जिसके बाद इस स्कूटर की कीमत मात्र ₹74999 है।

OLA ऑफर के बारे में जाने.
कम्पनी की ओर से जारी किए गए इस ऑफर में मात्र 2 दिन के लिए लागू है। 18 फरवरी और 19 फरवरी के दिन खरीदने पर ही यह ऑफर लागू रहेंगे। नए वर्ष के सबसे छोटे महीने फरवरी में सबसे दमदार ऑफर बोलकर स्कूटी को लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button